इस गर्मी घर लाएं Maruti WagonR, कीमत 2 लाख से शुरू, मिलेगा सभी फीचर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: हर किसी के मन मे एक न एक बार कार खरीदने का ख्याल जरूर आता है। लेकिन कम बजट होने के कारण सभी का ये सपना कभी नही पूरी हो पाता है। अगर आपका मन भी कार खरिदने का कर रहा है। लेकिन बजट कम है। तो इस रिपोर्ट में आप मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के बारे में जानकारी ले सकते। जो अपने कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और परफॉरमेंस के लिए बाजार में काफी लोकप्रिय है।

Maruti WagonR इंजन

हैचबैक सेगमेंट में मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) काफी पसंद की जाती है। इसमें चार सिलेंडर वाला 1197cc का इंजन दिया गया है। जो 6000आरपीएम पर 88.50bhp अधिकतम पावर और 4400आरपीएम पर 113Nm पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस कार में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प मिलता है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 24.43kmpl का माईलेज दिया गया है।

आकर्षक प्राइस पर Maruti WagonR

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार की बाजार में कीमत 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये के बीच रखी गई है। लेकिन आप अगर चाहें तो ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से इसे 2.85 लाख रुपये में ले सकते हैं। जी हाँ, आज की इस रिपोर्ट में आप Carwale वेवसाइट पर मिल रहे कुछ आकर्षक ऑफर के बारे में जानेंगे। जिसका लाभ उठाकर इस कार को कम बजट में खरीदा जा सकता है।

Carwale वेवसाइट पर मिल रही है WagonR

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार के 2014 मॉडल की सेल Carwale वेबसाइट पर हो रही है। इस पेट्रोल इंजन कार का रेजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश का है। वेबसाइट पर मौजूद तस्वीर में यह कार काफी अच्छी तरह से मैन्टेनेड लग रही है। इसे 64,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर 2.85 लाख रुपये में पोस्ट किया गया है। इसे फाइनेंस प्लान के साथ 5,129 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी अपने घर ले जाया जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow