माइलेज के लिए लेनी है बाइक्स, ये 3 होंगे सबसे अच्छे विकल्प, देखें लिस्ट

Top 3 Most Affordable Mileage Bikes: कम्युटर बाइक सेगमेंट आपको कई ऐसी बाइक्स देखने को मिल जाएंगी। जिनमें कंपनियां ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराती हैं। वहीं मार्केट में भी वैसी ही बाइक्स की ज्यादा डिमांड है जो ज्यादा माइलेज ऑफर करती हैं। इस रिपोर्ट में हम कुछ ऐसी ही पॉपुलर बाइक के बारे में आपके लिए जानकारी लेकर आए हैं। जिससे कि आपको अपने लिए एक बेहतर माइलेज बाइक का चुनाव करने में आसानी होगी।

देश के टू व्हीलर मार्केट में मौजूद कुछ बेस्ट माइलेज बाइक

हीरो एचएफ 100 (Hero HF 100)

हमने अपनी इस बेस्ट माइलेज बाइक की लिस्ट में पहले नंबर पर हीरो एचएफ 100 (Hero HF 100) बाइक को शामिल किया है। यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली बाइक है। जिसमें आपको 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 83 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इस बाइक की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 59,018 रुपये है।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe)

हमने अपनी इस बेस्ट माइलेज बाइक की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को शामिल किया है। यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली बाइक है। जिसमें आपको 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है।

यह इंजन 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 83 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इस बाइक की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 61,620 रुपये से लेकर 68,768 रुपये के बीच है।

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport)

हमने अपनी इस बेस्ट माइलेज बाइक की लिस्ट में तीसरे नंबर पर टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को शामिल किया है। यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली बाइक है। जिसमें आपको 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8.29 पीएस की अधिकतम पावर और 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 76.4 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इस बाइक की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 63,990 रुपये से लेकर 70,637 रुपये के बीच है।