अगर बजट है 10 लाख तो खरीद सकते हैं ये दमदार SUVs, चुने सही विकल्प

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Best SUVs under 10 Lakh: आपको अगर एक नई कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदनी है। लेकिन बाजार में एसयूवी की लंबी रेंज देखकर आपको अपने लिए एक बेहतर विकल्प की तलाश करने में परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप 10 लाख रुपये के बजट में आने वाली कुछ बेस्ट एसयूवी के बारे में जान सकते हैं। जो अपने आकर्षक लुक के साथ ही पॉवरफुल इंजन और शानदार परफॉरमेंस के लिए बाजार में पॉपुलर हैं।

Tata Nexon की डिटेल्स

आपको अगर 10 लाख रुपये के बजट में एक कॉम्पैक्ट एसयूवी चाहिए। तो जान लीजिए कि Tata Nexon आपके लिए एक बेहतर विकल्प रहेगी। कंपनी की इस स्पोर्टी लुक वाली एसयूवी इस लिस्ट में पहले नंबर पर रखा गया है। इसमे आधुनिक फीचर्स के साथ ही काफी पॉवरफुल इंजन लगा है। इस एसयूवी की बाजार में कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट के लिए 13.2 लाख रुपये तक जाती है।

Maruti Suzuki Brezza की डिटेल्स

इस लिस्ट की दूसरी एसयूवी Maruti Suzuki Brezza है। जो अपने अग्रेसिव डिज़ाइन के लिए बाजार में पसंद की जाती है। इस एसयूवी में पॉवरफुल इंजन के साथ ही कंपनी ने काफी ज्यादा माईलेज ऑफर किया है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें वेरिएंट के हिसाब से 2 के लेकर 6 एयरबैग्स, ABS के साथ EBD और हिल-होल्ड असिस्ट जैसे आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है। इसमें आपको 1462cc का इंजन मिलता है। जो सीएनजी विकल्प के साथ भी आती है। इस एसयूवी की बाजार में कीमत 8.34 लाख रुपये से 14.14 लाख रुपये के बीच है।

Nissan Magnite की डिटेल्स

इस लिस्ट की तीसरी एसयूवी Nissan Magnite है। जिसे कंपनी ने स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है। इसमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा आपको 1.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिल जाता है। इसके अलावा कंपनी इसमें क्रूज कंट्रोल, एलईडी हेडलैंप, रियर एयर-कॉन वेंट्स, वायरलेस चार्जर, 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट जैसे आधुनिक फीचर्स भी ऑफर करती है। इस एसयूवी के कीमत की बात करें तो बाजार में यह 5.99 लाख रुपये से 9.65 लाख रुपये की कीमत पर मौजूद है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow