Toyota Innova: टोयोटा की गाड़ियों को अपने परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। अब टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) को ही ले लीजिए, तो कंपनी की ये एमपीवी कैसी भी सड़क और मौसम में काफी अच्छे से चल सकती है। यही कारण है कि टूर के लिए इस एमपीवी का काफी ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। आपको बात दें कि या काफी बड़ी गाड़ी है। जिसमें काफी लोग बरे आराम से बैठ सकते हैं।

Toyota Innova बाजार में कीमत

Toyota Innova

अगर आपको भी बड़ी गाड़ी लेनी है और आप टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) को खरीदने की सोच रहे हैं। तो जान लीजिए कि बाजार से इसे खरीदने के लिए आपको 11 से 16 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। हालांकि बिना इतने रुपये खर्च किए भी यह एमपीवी आपकी हो सकती है। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर यह एमपीवी काफी कम कीमत पर बेची जा रही है। जिसके बारे में आप इस रिपोर्ट में जानकारी ले सकते हैं।

Noida News: नोएडा मॉल में पति और देवर के सामने पूछा रेट क्या है, फूट-फूटकर रोते हुए सुनाई आपबीती!

Gori Nagori ने सपना को कर दिया फेल! लगाए ऐसे लटके-झटके कि बुजुर्ग भी जमकर नाचे

सेकेंड हैंड Toyota Innova पर ऑफर

Toyota Innova 1

Olx वेबसाइट पर टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) के 2009 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इस एमपीवी का कंडीशन अच्छा है और इसे 1,64,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड इस एमपीवी की यहाँ पर कीमत 3.10 लाख रुपये रखी गई है।

DA ARREAR UPDATE: केंद्रीय कर्मचारियों को लगा तगड़ा झटका, 18 महीने के डीए एरियर पर आया बड़ा अपडेट

15 अगस्त को धूम मचाने आ रही है Ola Electric Motorcycle जबरदस्त फीचर्स के साथ

टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) के 2011 मॉडल को Olx वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। यह एमपीवी काफी अच्छे से मेन्टेन की गई है और 2,80,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इस एमपीवी को यहाँ से 3.20 लाख रुपये में लिया जा सकता है।

2012 मॉडल टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। अबतक 1,20,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस एमपीवी को इसके ओनर ने काफी अच्छे से रखा है। अगर आपको कम कीमत में इस एमपीवी को खरीदना है, तो यहाँ से इसे आप 4.20 लाख रुपये में ले सकते हैं।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...