फैमिली को देना है लग्जरियस फील तो सिर्फ 6 लाख में घर लाएं Toyota Innova

Saurav Kumar
Toyota Innova

Toyota Innova: अगर आपको लंबी यात्रा कार से करना पसंद है। तो जान लीजिए कि लंबी यात्रा करने के लिए आपको ऐसी कार की जरूरत पड़ती है। जिसमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस हो और उसमें काफी दमदार इंजन लगी हो। अगर मार्केट में मौजूद कारों में से आप अपनी जरूरत के हिसाब से कार का चुनाव नहीं कर पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में हम आपको टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) के बारे में बताएंगे। जो बड़ी केबिन के अलावा काफी आधुनिक इंजन के साथ मार्केट में आती है।

- Advertisement -

पॉवरफुल इंजन के साथ आती है Toyota Innova

अगर डिटेल्स से टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) के इंजन की बात करें तो इसमें आपको चार सिलेंडर वाला 2494cc का इंजन मिलता है। जो 100.6bhp का अधिकतम पावर और 200Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इसमें कंपनी मैनुअल ट्रांस्मिशन देती है। जो इसके परफॉरमेंस को अच्छे से मैनेज करता है। कई रिपोर्ट की माने तो इस एमपीवी में आपको 12.99 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है। जोकि काफी अच्छी बात है।

Toyota Innova की कीमत

अगर आप इस पॉपुलर एमपीवी को बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपको तकरीबन 10.21 लाख रुपये से 16.73 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप इतने रुपये खर्च नहीं करना चाहते हैं। तो जान लीजिए कि इस एमपीवी के पुराने मॉडल को आप बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। हम अपनी आज की इस रिपोर्ट में Carwale वेबसाइट पर मिल रहे एक बेहतरीन डील के बारे में आपको बताएंगे।

- Advertisement -

शानदार डील पर मिल रही है Toyota Innova

टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) को आप Carwale वेबसाइट पर देख सकते हैं। यहाँ पर इस एमपीवी के 2014 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह डीजल इंजन एमपीवी है और 2,19,000 किलोमीटर तक चली है। इस काफी अच्छी कंडीशन में मौजूद एमपीवी को आप 6.5 लाख रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं।

Share This Article