अगर आप भी एक नई गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो Toyota की तरफ से आने वाली यह बेहतरीन गाड़ी Toyota Raize आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकती है। क्योंकि इस बेहतरीन गाड़ी में आपको अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ मॉडर्न फीचर्स और पावरफुल इंजन मिलने वाला है।

यह कार आल्टो और कई सारे गाड़ियों को दिन में तारे दिखाने वाला है। इस बेहतरीन गाड़ी में आपको लाजवाब माइलेज के साथ काफी ज्यादा अट्रैक्टिव डिजाइन भी मिलने वाला है, और इसकी कीमत भी आपके बजट में पूरी तरीके से फिट होने वाली है। इस बेहतरीन गाड़ी के पूरे डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Toyota Raize के शानदार फीचर्स

बात की जाए इस बेहतरीन गाड़ी के फीचर्स के बारे में जो इसे और भी ज्यादा प्रीमियम बना देते हैं, तो इस बेहतरीन गाड़ी मैं आपको कई सारे कमाल के फीचर्स दिए गए हैं।

Toyota Raize 2 jpg

इस में आपको आपको 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 9 इंच का फुली डिजिटल टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ऐसी कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, पावर विंडो, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग और हाइट एडजेस्टेबल सीट जैसे मॉडर्न फीचर्स मिल जाते हैं।

Read More: खरीदना हैं लेटेस्ट फोन? खरीद लाएं इस महीने लॉन्च हुए ये टॉप स्मार्टफोन, कीमत होगी इतनी

Read More: 13MP सेल्फी कैमरा में आने वाले इस Redmi 5G फोन के गिरे दाम, आज ही तुरंत करें ऑर्डर

Toyota Raize का इंजन और परफॉरमेंस

इस बेहतरीन गाड़ी के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में बात की जाए तो Toyota Raize में आपको 1.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिल जाता है। ये पॉवरफुल इंजन 98PS की पावर और 114Nm का टॉर्क जेनरेट करने की कैपेसिटी रखता है। इसके अलावा इस बेहतरीन गाड़ी ने आपको सीबीटी और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का भी ऑप्शन अवेलेबल है।

Toyota Raize 1 jpg

माइलेज के मामले में भी ये SUV शानदार होने वाली है, क्योंकि इसमें आपको 25 किलोमीटर पर लीटर का लाजवाब में माइलेज मिल जाता है जो की मारुति आल्टो को जोरदार टक्कर देता है। इसका इंजन और पावर और माइलेज का बेहतरीन कांबिनेशन इसे भीड़ से अलग बना देता है।

Read More: Weather Forecast: फिर टूटेगी आसमानी आफत, इन राज्यों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी

Read More: XUV 700 की वाट लगाने मार्केट में आयी Maruti Ertiga, पॉवरफुल इंजन और शानदार फीचर्स से है लैस

Toyota Raize की कीमत

बात की जाए इस बेहतरीन गाड़ी के कीमत के बारे में तो इसकी कीमत इंडियन मार्केट में 10 लाख रूपये होने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि अभी तक इसकी कीमत को लेकर कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। यह गाड़ी इस प्राइस सेगमेंट के हिसाब से कई सारे बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब परफॉर्मेंस के साथ बेहतरीन माइलेज भी प्रोवाइड करेगी, जिसकी वजह से ये गाड़ी काफी शानदार गाड़ी होने वाली है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...