आज के समय में फोर व्हीलर सेगमेंट के बढ़ती गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए ऑटोमोबाइल सेक्टर में दिग्गज गाड़ी निर्माता कंपनी Toyota ने नए फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ नई अपडेटेड Toyota Taisor को मार्केट में पेश किया है। इस नई SUV कार के फीचर्स इतने जबरदस्त हैं कि यह Hyundai Creta को भी कड़ी टक्कर देने वाली है। तो आइये हम आपको इस दमदार गाड़ी के बारे में सभी बातें बताते है।

फीचर्स

Toyota Taisor SUV के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी में 9 इंच की टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग, स्टीयरिंग व्हील पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, एयर कंडीशनर, डुअल एयर बैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स दिए हैं। इन शानदार फीचर्स की बदौलत Toyota Taisor अपने ग्राहक को एक प्रीमियम अनुभव देती है।

इंजन

Toyota Taisor SUV के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसे दो अलग-अलग इंजन के साथ पेश किया है। इसमें 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन शामिल हैं। यह SUV गाड़ी मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों के साथ उपलब्ध होगी। माइलेज के मामले में भी यह गाड़ी काफी बेहतर है जो इसे बाजार में एक मजबूत प्रतियोगी बनाती है।

Read More-Amazon Prime Day 2024: नामी ब्रांड के 5G स्मार्टफोंस पर लगी सेल! 21 जुलाई तक हैं खरीदने का मौका

Toyota Taisor SUV

कीमत

Toyota Taisor SUV के कीमत की बात करे तो Toyota कंपनी ने इस गाड़ी को भारतीय बाजार में डिफरेंट वेरिएंट्स और जबरदस्त रंगों के साथ पेश किया है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7.74 लाख रुपये है जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 13 लाख रुपये तक जाती है। इस प्राइस रेंज में Toyota Taisor अपने फीचर्स और परफॉर्मेंस के कारण एक बेहतरीन डील साबित होती है।

Read More-Honda Hornet 2.0 ने अपने दमदार माइलेज से मचाई धूम, शानदार फीचर्स के साथ कीमत है मात्र इतनी

Toyota Taisor एक नई और आधुनिक SUV कार है जो अपने शानदार फीचर्स, पावरफुल इंजन और बेहतर माइलेज के साथ बाजार में धूम मचा रही है। यह गाड़ी Hyundai Creta को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है और अपने फीचर्स के कारण जल्द ही भारतीय बाजार में एक प्रमुख स्थान बना लेगी। अगर आप एक नई SUV खरीदने की सोच रहे हैं तो Toyota Taisor आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....