Toyota Urban Cruiser Hyryder :अगर आप एक ऐसी कार ढूंढ रहे हैं जो किसी भी टूटीफूटी रोड में आरामदायक और स्टाइलिश सफर बनाए? तो फिर Toyota Urban Cruiser Hyrider आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकती है। जी हाँ दोस्तों इस कार ने अपने दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और जबरदस्त माइलेज से लोगों का दिल जीत लिया है। कार की लुक और डिज़ाइन भी काफी धांसू है , तो चलिए जानते है, इस दमदार कार के बारे में डिटेल और कीमत।

Toyota Urban Cruiser Hyrider फीचर्स

अब बात करते है फीचर्स की जी हाँ दोस्तों Toyota Urban Cruiser Hyrider में आपको कई सारे जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे की 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ठंडी हवा देने वाली फ्रंट सीट्स, एंबियंट लाइटिंग, स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी और पडल शिफ्टर्स जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। अगर आपको धांसू फीचर्स से ले और कीमत भी कम हो ऐसा कार लेना है। तो ये कार आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder 2024

5 Door Mahindra Thar Roxx जल्द मार्केट में मचाएगी धूम, और मिलेंगे ये 10 खास फीचर्स, जानिए डिटेल्स

Maruti Celerio को खरीदना है तो खर्चें बाइक जितनी कीमत, माइलेज 30 Km के पार

 

Toyota Urban Cruiser Hyrider दमदार इंजन, जबरदस्त पावर

अब बात करते है इंजन और पावर की जी हाँ दोस्तों इस धांसू Toyota Urban Cruiser Hyrider में दो तरह के इंजन देखने को मिलते हैं – इसमें
माइल्ड हाइब्रिड और स्ट्रांग हाइब्रिड इंजन है। दोनों ही इंजन 1.5 लीटर पेट्रोल वाले हैं। स्ट्रांग हाइब्रिड वर्जन में आपको 116PS की जबरदस्त पावर मिलती है, वहीं माइल्ड हाइब्रिड में 102 PS की पावर और 137 Nm का टॉर्क मिलता है। यानि की लम्बे टूर के लिए ये कार बेस्ट है।

माइलेज

अब बात करते है माइलेज की Toyota Urban Cruiser Hyrider माइलेज के हिसाब से जबरदस्त है। इस कार में आपको 26.6 किलोमीटर प्रति किलो गैस की जबरदस्त माइलेज देखने को मिलती है , यानी आप कम पैसे में ज्यादा दूरी तय कर सकते हैं। यानि की घूमने फिरने के लिए भी बेस्ट है।

291695286 1129425777668658 3937447793669475361 n

कीमत  ( Toyota Urban Cruiser Hyrider Price )

अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों। Toyota Urban Cruiser Hyrider की कीमत करीब 10.73 लाख रुपये से शुरू होती है। यानी की आप अपने बजट में भी इस शानदार कार को आसानी से खरीद सकते हैं।

तो अगर आप एक ऐसी कार ढूंढ रहे हैं जो आपको स्टाइल, कंफर्ट, पावर और माइलेज सब कुछ दे तो Toyota Urban Cruiser Hyrider आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है। एक बार इस कार को टेस्ट ड्राइव जरूर करें, आपको ये कार पसंद जरूर आएगी।

Suzuki की जिक्सर एसएफ 250 बाइक को अब अपना बनाए सिर्फ 35000 रुपये की कीमत पर, जान ले जल्द ही EMI प्लान को

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...