Triumph Bonneville T120 का नया स्पेशल एडिशन आया सामने, मिलने जा रहा ये खास फीचर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Triumph Bonneville T120 Limited Edition: ट्रायम्फ प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी है जिसकी बाइक्स को मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी ने अब मार्केट में अपनी नई बाइक ट्रायम्फ बोनेविले टी120 के स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया है। जिसे ट्रायम्फ बोनेविले टी120 एल्विस प्रेसले (Triumph Bonneville T120 Elvis Presley) कहा जा रहा है।

इस बाइक के सिर्फ 925 यूनिट्स को ही कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में पेश किया है। इस बाइक में स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। इस नई बाइक में आपको स्पेशल रेड और सिल्वर कलर स्कीम मिलता है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

स्पेशल नंबर के साथ आएगी हर बाइक

कंपनी अपनी इस स्पेशल एडिशन की सभी बाइक को एक अलग नंबर देगी। यह नंबर यूनिक एल्विस पर्सले की एक गोल्ड डिस्क पर होगा। इसके साथ ही कंपनी की बाइक को अथॉन्टिसिटी का साइन्ड सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा। इसके डिज़ाइन की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस नई बाइक को काफी आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बाइक का यूनिक म्यूजिक कॉम्बिनेशन

ट्रायम्फ बोनेविले टी120 एल्विस प्रेसले (Triumph Bonneville T120 Elvis Presley) बाइक में आपको म्यूजिक का जबरदस्त कॉम्बिनेशन मिलता है। ऐसे में अगर आपको बाइक पसंद है और आप म्यूजिक भी एन्जॉय करते हैं। तो इस बाइक को खरीदने का आपके लिए यह एक सुनहरा मौका है। कंपनी ने इस एल्विस पर्सले लिमिटेड एडिशन में ये स्पेशल कॉम्बिनेशन ऑफर किया है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Triumph Bonneville T120 का इंजन

कंपनी की इस बाइक में 1200 cc का पैरेलल-ट्विन इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 6,550 rpm पर 78.9 bhp का अधिकतम पावर और 3,500 rpm पर 105 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है। इस बाइक का सर्विस इंटरवल 16 हजार किलोमीटर या 12 महीने है। यह बाइक ट्विन क्रेडल फ्रेम पर बनी है जो काफी मजबूत है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow