Suzuki Access: सुजुकी की बजट टू व्हीलर सेगमेंट में एक्सेस (Suzuki Access) स्कूटर आती है। जिसका डिज़ाइन तो आकर्षक है ही बल्कि इसमें आपको शानदार परफॉरमेंस भी मिल जाता है। कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर बनाया है और इसमें किफायती राइडिंग के लिए ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराया है।

Suzuki Access की कीमत

Suzuki Access 1

सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) कंपनी की काफी दमदार स्कूटर है। जिसमें काफी एडवांस इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इस स्कूटर को कंपनी ने लगभग 90 हजार रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। अगर आपको यह स्कूटर लेनी है। लेकिन बजट कम है। तो आप इसे सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर देख सकते हैं।

Allu Arjun के इस बयान ने डाल दिया सबको हैरत में बोलें कि हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री वाले ये भूल चुके हैं कि…

Bangladesh Violence: बांग्लादेश में फिर भड़की हिंसा, 72 लोगों की मौत, देशभर में लगाया गया कर्फ्यू

सेकेंड हैंड Suzuki Access पर आकर्षक ऑफर

Suzuki Access

2012 मॉडल सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) स्कूटर को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसका रंग व्हाइट है और इसे 30,000 किलोमीटर तक इसके ओनर ने चलाया है। अगर आपका बजट कम है और आपको टू व्हीलर की जरूरत है। तो यहाँ से आप इसे 14,500 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं।

Olx वेबसाइट पर आपको 2015 मॉडल सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) स्कूटर देखने को मिल जाएगी। इस स्कूटर का कलर लाल है और इसे 50,000 किलोमीटर तक राइड किया गया है। अगर बात इसके कीमत की करें तो यहाँ पर इसके लिए 25,000 रुपये की मांग की गई है।

Financial Planning: इस तरीके से खर्च करें पैसा, कुछ ही सालों में बन जाएंगे करोड़पति, जानें पूरी डिटेल

FASTag इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी, फास्टैग में मिलेंगे ये 5 फायदे!

सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) के 2018 मॉडल को Olx वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। यह ब्लैक कलर की स्कूटर है और देखने में एकदम नई जैसी लग रही है। इस स्कूटर को 10,000 किलोमीटर तक राइड किया गया है और 35,000 रुपये में यहाँ पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

इसके अलावा भी आपको Olx वेबसाइट पर इस स्कूटर के कई अन्य मॉडल्स देखने को मिल जाएंगे। ऐसे में आप अपने हिसाब से अपने लिए एक बेहतर विकल्प का चुनाव कर सकते हैं।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...