TVS Apache पर मिला आकर्षक ऑफर, अब स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सपना होगा पूरा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache: टीवीएस की स्पोर्ट्स बाइक युवाओं को काफी ज्यादा पसंद है। इस स्पोर्ट्स बाइक की रेंज टीवीएस अपाचे से ही शुरू होती है। 160 सीसी से लेकर 300 सीसी तक में आने वाली टीवीएस अपाचे लोगों को काफी ज्यादा पसंद है।

हालांकि इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि हर कोई से खरीद नहीं सकता है यही कारण है की सेल पल्सर के मुकाबले कम होती है। लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको अपाचे पर मिलने वाले कुछ ऐसे ऑफर्स के बारे में बताएंगे जिसका फायदा उठा बहुत ही सस्ते में इस रेसिंग बाइक को खरीदा जा सकता है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

पैसे की कमी तो ऐसे खरीदें बाइक

पैसे की कमी के कारण अगर आप टीवीएस अपाचे (TVS Apache) जैसी रेसिंग बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं तो सेकंड हैंड मार्केट से इसे खरीद सकते हैं। यहां इस बाइक की कीमत काफी कम होती है और आप कम कीमत पर ही एक बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक का मजा ले सकते हैं।

अगर आपको सेकंड हैंड बाइक का कोई भी आईडिया नहीं है तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें। यहां हम आपको ऑनलाइन साइट्स पर बिक रही कुछ बेहतरीन टीवीएस अपाचे की पूरी डिटेल देंगे, जिनकी कीमत काफी कम है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

TVS Apache है काफी सस्ती

टीवीएस अपाचे को काफी पहले लांच किया गया था इसका अलग लुक और काम ग्राउंड क्लीयरेंस इसे बहुत ही आकर्षक बनाता था। हालांकि अब टीवीएस अपाचे के लोक में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिला है। अब यह काफी ऊंची हो चुकी है।

लेकिन अगर आपको पुरानी टीवीएस अपाचे पसंद है तो ओएलएक्स पर खरीद सकते हैं। यहां इसकी कीमत ₹30000 है। वाइट कलर की यह अपाचे बहुत ही खूबसूरत है। आप आज ही वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

2017 मॉडल टीवीएस अपाचे को सिर्फ ₹55,000 में बेचा जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन बहुत ही अच्छी है और यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी। नए लुक में आने वाली यह टीवीएस अपाचे लोगों को आकर्षित कर रही है। इसलिए अगर आपको यह डील पसंद आती है तो इसे खरीद सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow