स्पोर्ट्स बाइक की बेहतर डील, अब आकर्षक फाइनेंस प्लान पर खरीदें TVS Apache RTR 160

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache RTR 160 4V: आजकल बाजार में कम्युटर बाइक की तरह ही लोग एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक को खरीदना भी काफी पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि अब टू व्हीलर निर्माता कंपनियां इस सेगमेंट में लगातार अपनी नई-नई बाइक्स को लॉन्च कर रही हैं। अगर बात करें टीवीएस मोटर्स की तो इस कंपनी की भी एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में बाइक आती है।

कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक TVS Apache RTR 160 4V

कंपनी की बाइक टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी (TVS Apache RTR 160 4V) एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सगमेंट में काफी पॉपुलर है। यह बाइक मस्कुलर डिज़ाइन में आती है और देखने मे काफी अग्रेसिव लगती है। कंपनी की इस बाइक में आपको शानदार परफॉरमेंस के साथ ही काफी तेज रफ्तार मिल जाता है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इससे जुड़ी सभी जरूरी बातें जान सकते हैं।

TVS Apache RTR 160 4V इंजन

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी (TVS Apache RTR 160 4V) काफी मस्कुलर बाइक है। जिसके कुल5 वेरिएंट को कंपनी ने बाजार में उतारा है। इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 159.7cc का इंजन लगा हुआ है। जो 19.2Ps का अधिकतम पावर और 14.2Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह बाइक 5-स्पीड मैनुअल ट्रांस्मिशन के साथ आती है। इसके माईलेज की बात करें इस बाइक में आपको 49.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

TVS Apache RTR 160 4V कीमत

कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी (TVS Apache RTR 160 4V) में ब्रेकिंग के लिए फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक्स दिया गया है। इसमें अतिरिक्त सुरक्षा के लिए आपको सिंगल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलता है। यह बाइक काफी एडवांस सस्पेंशन सिस्टम के साथ आती है। जिससे इसे राइड करना काफी आरामदायक हो जाता है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1,24,870 रुपये रखी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow