TVS Apache RTR 310: हाल ही में TVS मोटर्स ने देश के युवाओं के लिए एक शानदार और स्पोर्टी बाइक, TVS Apache RTR 310, लॉन्च की है। यह बाइक अपने स्टाइलिश लुक और पावरफुल इंजन के साथ ही किफायती कीमत में आती है।

इसी वजह से यह बाइक खासकर युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हो रही है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोंच रहे हैं तो ये आपके लिए परफेक्ट बाइक हो सकती है। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स, पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में पूरी जानकारी।

TVS Apache RTR 310 के फीचर्स

TVS Apache RTR 310 के फीचर्स की बात अरे तो इसमें कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। इसमें दो राइडिंग मोड्स रेन और रियर व्हील लिफ्ट प्रोटेक्शन, डुअल चैनल ABS, LED हेडलाइट और टेल लाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लो फ्यूल इंडिकेटर, गियर इंडिकेटर, इंजन किल स्विच, और अल्युमिनियम फुट पेग जैसे फीचर्स शामिल हैं। ये सभी फीचर्स बाइक को न सिर्फ स्टाइलिश बनाते हैं बल्कि इसकी सेफ्टी और परफॉर्मेंस को भी बढ़ाते हैं।

Read More-बेरोजगारों को मिलेगी सरकारी नौकरी, डाक विभाग में निकलीं बंपर भर्ती, 10वीं पास भी करें आवेदन

Amazon Prime Day Sale में 9,550 रुपये सस्ता मिल रहा Redmi का 5G फोन, आखिरी मौका आज

TVS Apache RTR 310 के इंजन

TVS Apache RTR 310 के इंजन की बात करे तो इस में 312.12 cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 9700 RPM पर 35.6 PS की पावर और 6050 RPM पर 28.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में मदत करता है।

TVS Apache RTR 310 1 jpg

इसके साथ ही इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक 30 से 35 km प्रति लीटर का माइलेज देती है जो इसे ईंधन की बचत के मामले में भी बेहतर बनाता है।

TVS Apache RTR 310 की कीमत

अगर आप इस शानदार और स्पोर्टी बाइक को खरीदने की सोंच रहे हैं तो इसकी कीमत के बारे में जानना जरूरी है। भारतीय बाजार में TVS Apache RTR 310 की एक्स-शोरूम कीमत 2.60 लाख रुपए है। हालांकि इसकी ऑन-रोड कीमत एक्स-शोरूम कीमत से थोड़ी अधिक हो सकती है।

Read More-बेरोजगारों को मिलेगी सरकारी नौकरी, डाक विभाग में निकलीं बंपर भर्ती, 10वीं पास भी करें आवेदन

Amazon Prime Day Sale में 9,550 रुपये सस्ता मिल रहा Redmi का 5G फोन, आखिरी मौका आज

TVS Apache RTR 310 ने अपनी स्टाइलिश लुक, एडवांस्ड फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ युवाओं के दिलों में खास जगह बना ली है। यह बाइक न सिर्फ स्पोर्टी लुक देती है बल्कि अपने पावरफुल परफॉर्मेंस से भी प्रभावित करती है। अगर आप भी एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो स्टाइलिश और पावरफुल हो तो TVS Apache RTR 310 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....