TVS IQube 2024: मॉडर्न जमाने में अब पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान पर पहुंचने से इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. हर कोई पहले इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदना पसंद कर रहा है. मिडिल क्लास लोग कभी बाइक्स को अपनी पसंदीदा मानते थे, लेकिन वर्तमान में पेट्रोल से बचने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर को प्राथमिकता दे रहे हैं.

अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो फिर टेंशन ना लें. हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं, जिसकी खरीदारी आप आराम से कर सकते हैं. धमाल माचने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम TVS IQube है, जिसे इस साल 2024 में लॉन्च किया गया है. इस स्कूटर ने लॉन्च होते ही ऐसा धमाल मचाया कि सबकी पहली पसंद बन गया.

इसे भी पढ़ेंः 200 रुपए से कम दाम में पाएं BSNL का 70 दिन वाला प्लान, कई फायदे देख यूजर्स खुशी से झूमे

मिस ना करने वाली Amazon की सेल! स्मार्टफोन, लैपटॉप से लेकर होम अप्लायंसेज पर बंपर छूट

स्कूटर की रेंज और फीचर्स भी एकदम गदर हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं. आप इसे अपने बजट में खरीदकर घर ला सकते हैं. खरीदने से पहले स्कूटर के फीचर्स और रेंज की डिटेल नीचे बखूबी जान सकते हैं.

स्कूटर के फीचर्स बने पसंद

जवान लड़कियों को दीवाना वाले स्कूटर TVS IQube 2024 के फीचर्स हर किसी का दिल जीत रहे हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई आधुनिक फीचर्स मिलेंगे, जो इसके लुक को एकदम अलग बनाते हैं. स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से जोड़ा गया है.

TVS IQube 2024 NEWS

इसके अलावा एलईडी लाइट्स, टचस्क्रीन डिस्प्ले और फेसिंग जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं. ये सभी गदर फीचर्स ने इसे सिर्फ तकनीकी रूप से आधुनिक बनाने का काम किया है. इसके साथ ही यह उपयोग में भी आसान बनाने का काम करते हैं. इसलिए आप इको-फ्रेंडली और आधुनिक फीचर्स से लैस स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो फिर इसे ही खरीदना स्वीकार कर लें. यह हर तरह से कंफर्ट है, जो सबकी पसंद बना हुआ है.

TVS IQube 2024 UPDATE

TVS IQube की रेंज बनी पसंद

मार्कटे में तूफान मचाने वाले TVS IQube स्कूटर में दमदार फीचर्स तो हैं ही और रेंज भी एकदम गजब है. यह स्कूटर रेंज के मामले में काफी असरदार और दमदार है. स्कूटर को एक बार फुल चार्जिंग करने पर यह स्कूटर 105 किमी की दूरी तय करता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर को दौड़ाने में बिजली खर्च भी बहुत कम है. एक बार बैटरी चार्ज करने पर आप आराम से 105 किमी तक दौड़ा सकते हैं. स्कूटर की खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. यह किसी सुनहरे मौके की तरह है.

जानिए स्कूटर की कीमत

TVS IQube 2024 स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर आप बिल्कुल भी समय खराब ना करें, लेकिन पहले कीमत जाननी होगी. TVS IQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत ₹1,05,000 है। यह स्कूटर बजट-फ्रेंडली है और प्राइस के हिसाब से शानदार फीचर्स और परफॉर्मेंस ऑफर करता है. स्कूटर को आप किफायती और इको-फ्रेंडली स्कूटर की तलाश में हैं तो TVS IQube आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प पेश कर सकता है. आप इतनी कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...