सबको आकर्षित करेगी TVS की ये कीमत, आज ही खरीदें स्कूटर और उठाएं माइलेज का मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: टीवीएस मोटर्स की बाइक से लेकर स्कूटर तक मार्केट में आती है। कंपनी की स्कूटर टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) अपने यूनिक डिज़ाइन और प्रीमियम फीचर्स के लिए देश के मार्केट में लोकप्रिय है। इस स्कूटर मे बड़ी सीट दी गई है और इसमें ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज भी उपलब्ध कराया गया है। इस स्कूटर को अगर आप खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आपको इसके इंजन और कीमत के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

TVS Jupiter दमदार इंजन

कंपनी की इस पॉपुलर स्कूटर में आपको फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 109.7cc का इंजन मिलता है। जो 7500आरपीएम पर 7.88Ps पावर और 5500आरपीएम पर 8.8Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें ड्रम ब्रेक दिया गया है। जो काफी बेहतर ब्रेकिंग प्रदान करता है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी इसमें 50kmpl का माईलेज ऑफर करती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

बाजार में TVS Jupiter स्कूटर की कीमत

इस स्कूटर को बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर बनाया गया है। ऐसे में इसकी कीमत 73,340 रुपये से 89,748 रुपये के बीच रखी गई है। इस स्कूटर को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण परेशान हैं। तो आप एक बार इसे ऑनलाइन देख सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री ऑनलाइन काफी कम कीमत पर हो रही है।

सेकेंड हैंड TVS Jupiter पर ऑफर

Olx वेबसाइट से आप 2018 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर को ले सकते हैं। यह स्कूटर काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है और अबतक 55,000 किलोमीटर चली हुई है। इसके लिए यहाँ पर 25000 रुपये की कीमत तय की गई है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) के अन्य 2018 मॉडल को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इस स्कूटर को 29,000 किलोमीटर तक इसके ओनर ने चलाया है और काफी अच्छे से मेन्टेन किया है। इस स्कूटर को आप यहाँ से 30,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। सेलर की पूरी डिटेल वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow