TVS Jupiter CNG 2024 : आज बाजार में हर चीज के भाव इतनी बढ़ गए है की आम नागरिक को काफी परेशानी उठाना पढ़ रही है, इसी के साथ हर किसी के जीवन में टू व्हीलर का होना भी काफी जरूरी हो गया है जिससे वो अपने रोजाना कामो को आसानी से कर सके। आजकल लोग या तो माइलेज वाली बाइक और स्कूटर की तरह जा रहा है या इलेक्ट्रिक वाहन की तरह जा रहे है जिनकी दिन पे दिन डिमांड बढ़ती जा रही है। मशहूर निर्मता कंपनी TVS मोटर अब अपना एक धांसू CNG स्कूटर को लांच करने वाला है।

टीवीएस मोटर अब मार्केट में पहली सीएनजी और पेट्रोल स्कूटर को लांच करने वाला है जिसका लुक काफी अमेजिंग होने वाला है साथ में इसमें आपको काफी पैसो की बचत होने वाली है। इस TVS Jupiter CNG स्कूटर में आपको शानदार फीचर्स भी मिलने वाले है। कंपनी ने इस स्कूटर को लांच करने की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन बताया जा रहा है की ये स्कूटर मार्केट में जल्द ही लांच होने वाला है आइए जानते है इसके बारे में।

TVS Jupiter CNG 2024 इंजन 

टीवीएस के इस जुपिटर सीएनजी स्कूटर में आपको 124 सीसी का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड पेट्रोल इंजन भी दिया जाएगा जो 9.5 पीएस की अधिकतम पॉवर और 9.7 एनएम का टार्क जनरेट करेगा। इस स्कूटर के इंजन को 5-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है साथ में इसमें आपको 2 लीटर का सीएनजी टैंक भी मिलेगा जिसमे आपको 1 किलो सीएनजी डलवा कर 102 किलोमीटर तक आराम से चला सकेंगे। इस स्कूटर के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 50 kmpl का शानदार माइलेज मिलने वाला है।

Read More : Experience Next-Level Photography with Vivo V40 Series, check Price and Specs

TVS Jupiter CNG 2024 फीचर्स 

टीवीएस जुपिटर सीएनजी स्कूटर में आपको काफी आकर्षित फीचर्स मिलने वाले है जिसमे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर जिसकी मदद से आप स्पीड को देख सकते है साथ ही आपको इसमें स्टोरेज बॉक्स भी दिया जाएगा जिसमे आप आराम से अपनी चीजों को रख सकते है। इस स्कूटर में आपको पेट्रोल और सीएनजी का स्विच बटन मिलेगा जिसकी मदद से आपको जिस मोड़ में चलना आप आराम से चला सकते है।

TVS Jupiter CNG 2024 कीमत 

अगर आप भी आज की इस महंगाई में पैसो की बचत करना चाहते है और आप अपने लिए एक शानदार स्कूटर खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए ये अपकमिंग TVS Jupiter CNG स्कूटर सबसे बेस्ट होगा। इस स्कूटर को कंपनी मार्किट में 90 हजार रुपये की कीमत के आसपास लांच कर सकती है।

Tata की ये EV कार मार्केट में 585 km की रेंज के साथ मचा रही तबाही, हर कोई लुक और फीचर्स देख हो रहा इंप्रेश

Read More : 25 हजार रूपये से भी कम रुपयों में खरीदें Nothing Phone 2a फोन, ऑफर्स देख तुरंत खरीद लेंगे!