आकर्षक कीमत पर बिक रही माइलेज स्कूटर TVS Jupiter, एक बार देखते ही खरीदने का बनेगा मन

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: देश के टू व्हीलर मार्केट में कई तरह के स्कूटर्स आ गए हैं। अब टीवीएस मोटर्स की ही अगर हम बात करें, तो कंपनी की बाजार में टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) नाम से स्कूटर आती है। कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को क्लासिक लुक में डिज़ाइन किया है और बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से इसमें सभी जरूरी फीचर्स को जोड़ा है। इस स्कूटर का सीट काफी आरामदायक है और इसमें आपको काफी बेहतरीन परफॉरमेंस मिल जाता है।

TVS Jupiter इंजन और कीमत

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) कंपनी की बेस्ट सेलिंग स्कूटर में से एक है। इसमें 109.7cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 7.88Ps का अधिकतम पावर और 8.8Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। आपको इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक मिलता है। वहीं किफायती राइडिंग के लिए इसमें 50kmpl तक का माईलेज भी मिल जाता है। इसमें कंपनी बूट लाइट के साथ ही एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग भी देती है।

अब अगर आपको इसके कीमत के बारे में बताएं, तो कंपनी की यह स्कूटर 73,340 रुपये से 89,748 रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। हालांकि इसके सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री इससे काफी कम कीमत पर हो रही है। ऐसे में अगर आपको यह स्कूटर कम बजट में चाहिए। तो आप एकबार इस वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। वैसे इस रिपोर्ट में हमने इस स्कूटर पर मिल रहे कुछ डील्स की डिटेल्स को शामिल किया है।

TVS Jupiter पर डील

Olx वेबसाइट पर 2016 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) की बिक्री हो रही है। यह ब्लू कलर की स्कूटर है और काफी अच्छी कंडीशन में है। इसे अबतक 70,000 किलोमीटर तक राइड किया गया है और यहाँ पर 27,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

काफी कम कीमत में टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर आपकी हो सकती है। अबतक 20,000 किलोमीटर तक चली हुई इस 2015 मॉडल स्कूटर को काफी बेहतर तरीके से रखा गया है और यहाँ पर 29,999 रुपये में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow