TVS Ntorq 125: आजकल हर किसी के पास स्कूटर होती है और आप भी चाहते है की एक धांसू स्कूटर लिया जाये तो। दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ दोस्तों TVS ने अपनी लोकप्रिय स्कूटर Ntorq 125 की रंग में बदलाव किया है, जो अब चार नए रंगों में उपलब्ध है – टर्कोइज़, हार्लेक्विन ब्लू, नार्डो ग्रे और मैट ब्लैक। TVS ने पिछले हफ्ते ही इस नए रंग विकल्प के लिए एक टीज़र जारी किया था। मैट ब्लैक रंग केवल टॉप-ऑफ-द-लाइन Ntorq Race XP के साथ ही उपलब्ध है। आइए जानते है डिटेल्स।

TVS Ntorq 125 अब चार नए रंगों में

TVS Ntorq 125 अब चार नए रंगों में उपलब्ध है – टर्कोइज़, हार्लेक्विन ब्लू, नार्डो ग्रे और मैट ब्लैक। हालांकि, मैट ब्लैक एक विशेष संस्करण रंग है जो सिर्फ टॉप-ऑफ-द-लाइन Ntorq Race XP के साथ उपलब्ध है। कंपनी ने पिछले हफ्ते ही इसके लिए एक टीज़र जारी किया था।

TVS Ntorq 125 2 1

और आपको बतादे की TVS अभी के समय में Ntorq के पांच वैरिएंट बेचती है, जिसमें अन्य तीन – रेस , सुपर स्क्वाड और XT – अपने मौजूदा रंग विकल्पों के साथ जारी रहते हैं।

Citroen Basalt: Tata से पहले सिट्रॉन ने मारी बाजी, ₹7.99 लाख में लॉन्च हुई SUV

Powerful Engine के साथ मार्केट में लॉन्च हुवा Citroen Basalt जबरदस्त फीचर्स और धांसू माइलेज के साथ

 

TVS Ntorq 125cc  इंजन

TVS Ntorq 125cc स्पेस में सबसे स्पोर्टी और युवा विकल्पों में से एक है और कंपनी के लाइन-अप में जुपिटर के बाद दूसरा सबसे लोकप्रिय स्कूटर है। Ntorq 3-वाल्व 124.8cc इंजन का उपयोग करता है जो 9.5hp और 10.6Nm का उत्पादन करता है।

इसके अलावा बेस मॉडल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एलसीडी डिस्प्ले जैसी फीचर्स देखने को मिलती हैं। और रेस XP अधिक ब्लूटूथ से जोड़ता है और इसमें दो राइडिंग मोड भी हैं। टॉप-ऑफ-द-लाइन रेस XT वैरिएंट टीएफटी डिस्प्ले के साथ आता है। अगर आप राइड करना पसदं करते है। तो आपके लिए ये स्कूटर बेस्ट ऑप्शन है।

TVS Ntorq 1251

कीमत ( TVS Ntorq 125cc Price  India)

अब बात करते है कीमत की तो इस धांसू स्कूटर की कीमत 89,641 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती हैं और रेस XT के लिए 1.05 लाख रुपये तक जाती हैं।

सेगमेंट को बेस्ट इलेक्ट्रिक कार, Tata Curvv EV या MG ZS EV, देखें डिटेल

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...