TVS Ntorq 125 Black Edition: टीवीएस मोटर्स ग्राहकों को ज्यादा विकल्प ऑफर करने के लिए अपने मौजूदा स्कूटर्स के नए एडिशन को बाजार में ला रही है। कंपनी ने अपनी पॉपुलर स्पोर्टी डिज़ाइन वाली स्कूटर टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) के ब्लैक एडिशन को बाजार में उतारा है। इस स्कूटर की बुकिंग को भी कंपनी ने शुरू कर दिया है।

TVS Ntorq 125 Black Edition का आकर्षक डिज़ाइन

आपको बता दें कि अब इस स्कूटर में आपको ऑल ब्लैक पेंट स्कीम देखने को मिलता है। जो इसके लुक को काफी इम्प्रूव कर देता है। वैसे इसमें कंपनी ने मैकेनिकली कोई बदलाव नही किया है। लेकिन यह पहले के मुकाबले ज्यादा स्पोर्टी लग रही है। अगर आपका मन भी इस नई स्कूटर को बुक कराने का कर रहा है। तो यहाँ पर आप इसके बारे में जान सकते हैं।

Maruti WagonR: आज ही जाएं शोरूम और 2 लाख में खरीदें यह माइलेज कार, मिलेगा बेस्ट डील का फायदा

लंबी अवधि में करना है निवेश, तो SBI FD Vs KVP में कहां हो रही मोटी कमाई, जानिए

TVS Ntorq 125 Black Edition इंजन की जानकारी

TVS Ntorq 125 Balck Edition 2

टीवीएस एनटॉर्क 125 ब्लैक एडिशन (TVS Ntorq 125 Black Edition) स्पोर्टी डिज़ाइन वाली कंपनी की काफी दमदार स्कूटर है। इसमें कंपनी ने पहले की तरह ही एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित 124cc सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है। जो 9.2bhp का अधिकतम पावर और 10.5Nm का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। यह स्कूटर ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन से लैस है और इसका पिकअप काफी जबरदस्त है।

Honda दे रही अपने कार पर भारी डिस्काउंट, Honda City भी सस्ती

‘बिकिनी पहनोगी या…’ जब इस टीवी हसीना ने इंडस्ट्री के काले चिट्ठों का किया खुलासा, बोलीं- उसने मिलने बुलाया और फिर…

TVS Ntorq 125 Black Edition फीचर्स की जानकारी

TVS Ntorq 125 Balck Edition 1

कंपनी की स्कूटर टीवीएस एनटॉर्क 125 ब्लैक एडिशन (TVS Ntorq 125 Black Edition) कई आधुनिक फीचर्स के साथ आई है। लेकिन कंपनी ने अभी फिलहाल इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो इसमें टैकोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, स्टाइलिश टर्न इंडिकेटर, ड्रम/डिस्क ब्रेक, बड़ा फ्यूल टैंक और अग्रेशिव फ्रंट फेशिया जैसे एडवांस फीचर्स कंपनी ऑफर करने वाली है।

TVS Ntorq 125 Black Edition कीमत

टीवीएस एनटॉर्क 125 ब्लैक एडिशन (TVS Ntorq 125 Black Edition) के कीमत की बात करें तो कंपनी अपनी इस नई स्कूटर को इसके स्टैंडर्ड मॉडल से कुछ ज्यादा कीमत पर बाजार में ला सकती है। माना जा रहा है कि इसकी बाजार में कीमत 90 हजार रुपये के आसपास रखी जा सकती है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...