TVS NTorq देती है स्पोर्ट्स बाइक का मजा, अभी तो कीमत भी है कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Ntorq: टीवीएस की टू व्हीलर मार्केट में एनटॉर्क (TVS Ntorq) नाम से स्कूटर मौजूद है। जिसे अपने शानदार स्पोर्टी डिज़ाइन के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी ने अपनी इस स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है। जिससे इसका राइडिंग अनुभव काफी अच्छा हो जाता है। यह काफी किफायती स्कूटर है। जिसमें बेहतर परफॉरमेंस ऑफर किया गया है। इसमें आपको काफी ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज भी मिलता है। जो बहुत काम की है।

TVS Ntorq इंजन और माईलेज

इस स्कूटर के इंजन को लेकर कंपनी का कहना है कि इसमें 124.8cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है। जो 9.51Ps पावर के साथ ही 10.6Nm टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन बेहतर ब्रेकिंग के लिए दिया गया है। टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) एक जबरदस्त स्कूटर है। जिसे एक लीटर पेट्रोल में 54.33 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

आकर्षक कीमत पर बाजार में आती है TVS Ntorq

टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) काफी एडवांस स्कूटर है। जिसे मार्केट में 84,636 रुपये से 1.05 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। अगर आप इसे खरीदने पर विचार कर रहे हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण परेशान हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में जानकारी प्राप्त सकते हैं। जिसे सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक कीमत पर पोस्ट किया गया है।

जबरदस्त ऑफर के साथ खरीदे TVS Ntorq

आप टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) के 2018 मॉडल को Olx वेबसाइट से ले सकते हैं। यह स्कूटर व्हाइट और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन में मौजूद है। इसके ओनर ने इसे 42,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और बिक्री के लिए 37,000 रुपये में यहाँ पर पोस्ट किया है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

इसके साथ ही एक अन्य 2018 मॉडल टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर को भी Olx वेबसाइट से लिया जा सकता है। इस 28,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई स्कूटर का कंडीशन काफी बेहतर है और इसे 40,000 रुपये में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow