स्पीड का मजा माइलेज के साथ, सिर्फ 37 हजार में बिक रही TVS NTorq

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Ntorq: बाजार में बाइक्स तो स्पोर्टी लुक में आती ही हैं। लेकिन अब स्कूटर्स भी स्पोर्टी लुक में आने लगी हैं। अगर बात टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) की करें तो यह कंपनी की पॉपुलर स्कूटर है। जिसे कंपनी ने स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है। इस स्कूटर में आपको आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम मिलते हैं। इसके अलावा कंपनी बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराती है।

TVS Ntorq के इंजन स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की इस स्पोर्टी लुक वाली स्कूटर में फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 124.8cc का इंजन लगा हुआ है। जो 9.51Ps का अधिकतम पावर और 10.6Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इसमें आपको बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक मिलता है। इसमें 54.33 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया गया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

मार्केट में TVS Ntorq की कीमत

इस स्कूटर की बाजार में कीमत 84,636 रुपये से 1.05 लाख रुपये के बीच है। लेकिन इससे कम कीमत पर भी इसे खरीदा जा सकता है। कई सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस स्कूटर पर डील ऑफर कर रही हैं। जिसके बारे में आप इस रिपोर्ट में जानेंगे। क्योंकि यहाँ पर हम Olx वेबसाइट द्वारा टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर पर ऑफर किए जा रहे डील के बारे में आपको बताएंगे।

Olx वेबसाइट पर मिल रहा है शानदार ऑफर

टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह 2019 मॉडल स्कूटर है और अबतक 22,000 किलोमीटर चलाई गई है। इस स्कूटर को यहाँ से आप 37,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

एक अन्य 2019 मॉडल टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। 15,000 किलोमीटर तक चली इस स्कूटर का कंडीशन अच्छा है और इसे काफी अच्छी कंडीशन में रखा गया है। इस स्कूटर की यहाँ पर कीमत 40,000 रुपये तय की गई है। ऐसे में अगर आपको इसे लेना है। तो आप एकबार वेबसाइट पर जाके इसे देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow