TVS Raider 125 Smartxonnect: अब भारतीय टू व्हीलर बाजार में कंपनियां अपनी नई बाइक्स को कार वाले फ़ीचर्स के साथ लॉन्च कर रही हैं। जी हाँ अभी हाल ही में टीवीएस रेडर 125 (TVS Raider 125) को Smartxonnect तकनीक के साथ कंपनी ने बाजार में उतारा है। अब इस बाइक में स्मार्ट कनेक्ट के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ग्राहकों की जरूरत का पूरी तरह से ध्यान रखकर इस बाइक का निर्माण कर रही है।

इस बाइक को खरीदने की अगर आपकी भी योजना है। तो आपको बता दें कि बाजार में इस बाइक की कीमत कंपनी ने 99,990 रुपये तय की है। इस बाइक का लुक स्पोर्टी रखा गया है। जो एडवांस फीचर्स के साथ ही ज्यादा माइलेज के साथ आता है। इस रिपोर्ट में आज आप कंपनी की इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल से जान सकते हैं। जिससे कि इसे खरीदते समय आपको बड़ी सहायता मिलेगी।

TVS Raider 125 Smartxonnect के इंजन की जानकारी

TVS Raider 125 Smartxonnect बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित थ्री वाल्व वाला इंजन लगा हुआ है। जो 124.8 सीसी का एक सिंगल सिलेंडर इंजन है और 7,500 आरपीएम पर 11.2 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 6,000 आरपीएम पर 11.2 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑफर करती है। यह बाइक के परफॉरमेंस को काफी इम्प्रूव कर देता है।

इस बाइक में कंपनी कई स्मार्ट फीचर्स उपलब्ध कराती है। जिसमें 5 इंच का टीएफटी स्क्रीन शामिल है। यह स्मार्ट कनेक्ट तकनीक से जुड़ा हुआ है और इसके जरिए आप कॉल, एसएमएस, नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट, टर्न बाय टर्न नेविगेसन जैसे फीचर्स का उपयोग कर सकते हैं। इसमें मिलने वाले एक और एडवांस फीचर की बात करें तो इस फीचर के जरिए बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाने की स्थिति में अपने आप नजदीकी पेट्रोल पंप का नेविगेशन बाइक के स्क्रीन पर चलने लगता है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...