लड़किओं के लिए परफेक्ट TVS Scooty Zest 110 मात्र 29,000 में मिल रहा है

Manoj Kumar
TVS Scooty Zest 1105

अगर आप कॉलेज जाने के लिए एक सस्ता स्कूटर खरीदने की सोच रहे है लेकिन पैसा ज्यादा नहीं है और परेशानी की वजह से नया स्कूटर ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों अब आप TVS Scooty Zest 110 को बेहद ही कम कीमत में ले सकते है। हम बात कर रहे है सेकंड हैंड स्कूटर की , ये स्कूटर सस्ते में मिल रहा है आइये जानते है डिटेल्स

- Advertisement -

 

आकर्षक डिजाइन और आरामदायक राइड

TVS Scooty Zest 110 को खासतौर पर भारतीय महिलाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसका डिजाइन काफी स्टाइलिश और आधुनिक है. स्कूटी का हेडलाइट काफी आकर्षक है, जो रात के समय भी अच्छा खासा रोशनी देता है. इसके अलावा, इसमें दी गई आईलाइनिंग लाइट्स स्कूटी के लुक को और भी मोहक बना देती हैं.

- Advertisement -

बढ़िया परफॉर्मेंस और माइलेज

TVS Scooty Zest 110 में 109.7cc का दमदार इंजन दिया गया है, जो 7.81 PS की पावर और 8.8 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन स्कूटी को अच्छी खासी रफ्तार देने में सक्षम है, साथ ही साथ ट्रैफिक में भी आसानी से निकाल लेता है. स्कूटी की माइलेज भी काफी बढ़िया है, जो कंपनी के अनुसार 63 kmpl के करीब है.

- Advertisement -

सुरक्षा 

TVS Scooty Zest 110 में सुरक्षा के लिहाज से भी कई सारे अच्छे फीचर्स दिए गए हैं. इसमें आगे और पीछे दोनों तरफ ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. इसके साथ ही, इसमें कंपनी की तरफ से कॉम्बि ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) भी दिया गया है, जो स्कूटी को संतुलित तरीके से रोकने में मदद करता है.

कीमत

कीमत की बात करें तो TVS Scooty Zest 110 आपको सस्ते में क्विकर में मिल रहा है , ये वेबसाइट सेकंड हैंड गाड़ी सेल करती है। अगर आप इसको लेना चाहते है तो आपको मात्र 29,000 खर्च करना होगा , जी हाँ दोस्तों स्कूटर की कंडीशन भी सही है। अगर आप लेना चाहते है तो ओनर से बात करके ले सकते है।

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article