बेस्ट ऑफर के साथ खरीदें TVS Sport, मिलेगा माइलेज और लुक का डबल डोज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: टीवीएस स्पोर्ट एक बेहतरीन बाइक है, जिसे आज हर कोई खरीदना चाहता है। यह एक ऐसी बाइक है जो बजट में ही अच्छे लुक और फीचर्स के साथ आती है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत ₹70000 से शुरू होती है।

हालांकि आप चाहे तो सस्ते में भी इस बाइक को खरीद सकते हैं। Hero Splendor से बोर हो चुके ग्राहकों के लिए टीवीएस स्पोर्ट खरीदना एक अच्छा विकल्प हो सकता है। यह बाइक उतनी ही कीमत में अच्छा माइलेज और लुक ऑफर करती है।

फीचर्स के तौर पर इसमें आपको ज्यादा कुछ नहीं मिलता है। यह बाइक एनालॉग मीटर के साथ आती है और इसमें आपको किसी भी प्रकार की टेक्नोलॉजी नहीं मिलती है। लेकिन फिर भी अगर आप सिर्फ अच्छी परफॉर्मेंस के लिए बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

TVS Sport है सबसे ज्यादा

टीवीएस स्पोर्ट में 110 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 8 पीएस का पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। देखा जाए तो यह पावर स्पोर्ट्स बाइक जितनी तो नहीं है लेकिन जिस कीमत में यह आती है उस कीमत में यह पावर काफी अच्छा है।

इस काम पावर के कारण ही यह बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर से भी ज्यादा का माइलेज देती है। इसका सीट बहुत ही कंफर्टेबल है और लंबाई के मामले में यह हीरो स्प्लेंडर से ज्यादा है जिस कारण से आप दो लोगों को आराम से इस पर बैठ सकते हैं।

इस डील का उठाएं फायदा

अगर आप शोरूम जाकर ज्यादा पैसे में टीवीएस स्पोर्ट नहीं खरीदना चाहते हैं तो फिर घर बैठे ही से खरीद सकते हैं। ओएलएक्स वेबसाइट पर 2017 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) को ₹35000 में बेचा जा रहा है। ब्लैक और रेड कलर में आने वाली यह बाइक दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेची जा रही है। आप आज ही साइट पर जाकर इसकी पूरी जानकारी ले सकते हैं।

ओएलएक्स पर ही 2015 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट ₹25000 में बिक रही है। यह बाइक भी दिखने में काफी अच्छी लग रही है। हालांकि टेस्ट राइड लेकर आप इसके कंडीशन को अच्छे से जांच सकते हैं। यहां आपको किसी भी प्रकार का फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा। इसलिए आपको पूरा पेमेंट कैश के रूप में करना होगा।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow