इस अप्रैल लॉन्च होगी सबसे तेज Electric Bike, भारतीय कंपनी पर सबकी निगाहें

Saurav Kumar
Ultraviolette Electric Bike

Ultraviolette Electric Bike: देसी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी अल्ट्रावायलेट अपनी सबसे तेज इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने वाली है। इस नई अल्ट्रावायलेट बाइक को 24 अप्रैल को लांच किया जाएगा। हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से इसका क्या नाम होगा इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन यह देश की सबसे तेज भागने वाली इलेक्ट्रिक बाइक होने वाली है।

- Advertisement -

Ultraviolette बाइक पर सबकी निगाहें

कंपनी की पहली बाइक अल्ट्रावायलेट F77 की टॉप स्पीड 140 किलोमीटर प्रति घंटे की है। वही नई लांच हो रही अल्ट्रावायलेट बाइक की स्पीड इससे भी ज्यादा होने वाली है। आपको जानकर हैरानी होगी की अल्ट्रावायलेट F77 ही देश की सबसे ज्यादा स्पीड वाली बाइक है। अब जब इसके नए मॉडल को लांच किया जा रहा है तो पूरी दुनिया की निगाहें भारत पर है। यह फूल फेयरिंग भारत डिजाइन के साथ आती है जो दिखने में इसे और भी खूबसूरत बनती है।

मिलेगा Ultraviolette F99 वाला फीचर

Ultraviolette F77 में काफी कुछ नया देखने को मिला था इसके अलावा कंपनी ने Ultraviolette F99 का प्रोटोटाइप भी बनाया है। इसे EICMA शो में पेश किया गया था। अब जब इस नई इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने की बात की जा रही है तो सभी का मानना है कि इसमें F99 बाइक की कुछ खूबियां भी दी जाएगी।

- Advertisement -

अल्ट्रा बाइक का चेसिस, सस्पेंशन, ब्रेक अभी बिक रही F77 जैसा ही होने वाला है। जहां अल्ट्रावायलेट F77 की एक्स शोरूम कीमत 3.5 लाख रुपए से लेकर 4.5 लाख रुपए के बीच है। वही नई लांच हो रही बाइक की कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article