भारत में बवाल मचाने आ रही है ये नई बाइक्स, Hero और Honda दोनों ने कसी कमर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Upcoming Bikes: जून का महीना बाइक्स लवर के लिए काफी शानदार रहने वाला है। क्योंकि इस महीने कई नई बाइक्स लॉन्च होने वाली हैं। आपको बता दें कई लोग नई बाइक्स की लॉन्चिंग को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में अगर आपको भी बाइक्स का शौक है। तो जान लीजिए कि जून में रॉयल एनफील्ड से लेकर बीएमडब्ल्यू तक की नई बाइक्स लॉन्च होने वाली हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको इसी के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

Hero Xoom 160

हीरो मोटोकॉर्प अपनी नई स्कूटर Hero Xoom 160 को पेश करने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो इस स्पोर्टी लुक वाली स्कूटर को जून की 6 तारीख को लॉन्च किया जाएगा। इस स्कूटर की कीमत 1,10,000 रुपये से 1,20,000 रुपये के बीच रह सकती है।

Lectrix ECity Zip

Lectrix ECity Zip कंपनी की आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसे 12 जून को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इसकी मार्केट में कीमत 80 हजार रुपये 90 हजार रुपये के बीच है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber

Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक की लॉन्चिंग का इंतजार काफी बेसब्री से किया जा रहा है। कंपनी अपनी इस बाइक को 12 जून को लॉन्च कर सकती है। इस बाइक की बाजार में कीमत 2 लाख रुपये से 2.10 लाख रुपये के बीच रह सकती है।

Honda CBR500R

Honda CBR500R बाइक को 17 जून के करीब लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत 4,45,000 रुपये से 5,09,999 रुपये के बीच रहने की उम्मीद है।

BMW R nineT रेसर

BMW की नई बाइक को भी अगले महीनें बाजार में उतारा जा सकता है। रिपोर्ट्स की माने तो BMW R nineT रेसर बाइक को 17 जून के दिन लॉन्च किया जा सकता है। इसके कीमत की बात करें तो माना जा रहा है कि इसकी कीमत 17 लाख रुपये से 18 लाख रुपये के बीच होगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow