सुपरहिट होंगी ये बाइक्स, Hero से लेकर Honda तक लॉन्च कर रही Sports Bikes

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Upcoming Bikes in India: अगर आपकी योजना एक नई बाइक खरीदने की है। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। अगर आप थोड़ा इंतजार कर सकते हैं तो जान लीजिए कि जुलाई 2024 में कई नई बाइक्स लॉन्च होने वाली हैं। कई टू व्हीलर निर्माता कंपनियां हैं जो 10 जुलाई से 25 जुलाई के अंदर अपनी कई नई बाइक्स को मार्केट में लॉन्च करेंगी। जिनमें हीरो (Hero), होंडा (Honda), लैमब्रेटा, इंडियन और सुजुकी (Suzuki) जैसी कंपनियां शामिल हैं।

Honda PCX Electric बाइक की लॉन्चिंग

Honda PCX Electric बाइक को कंपनी 15 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। इसमें आपको 20.8 Ah का बैटरी पैक मिलता है। कंपनी की माने तो एक बार फुल चार्ज होने में इस बाइक के बैटरी पैक को 4 से 7 घंटे का समय लगता है। इसके रेंज की बात करें तो सिंगल चार्ज में इस इलेक्ट्रिक बाइक को 100 से 150 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है।

Benelli Leoncino 800 बाइक की लॉन्चिंग

अगर आपको भारी बाइक चाहिए तो आप Benelli Leoncino 800 को ले सकते हैं। जिसे कंपनी 10 जुलाई को लॉन्च कर सकती है। इस बाइक में आपको 754cc का इंजन मिलेगा। वहीं कंपनी इसमें 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करेगी। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इस बाइक की कीमत 8 से 9 लाख रुपये रह सकती है।

Honda Rebel 300 बाइक की लॉन्चिंग

Honda Rebel 300 बाइक 15 जुलाई को लॉन्च होने वाली है। इस बाइक में कंपनी 286cc का इंजन ऑफर करेगी और 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराएगी। इस बाइक को 2.3 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा जा सकता है।

Indian Scout Bobber 60 बाइक की लॉन्चिंग

Indian Scout Bobber 60 बाइक के 16 जुलाई को लॉन्च होने की संभावना है। यह बाइक 1000 cc इंजन के साथ आएगी। वहीं इसमें आपको 25kmpl का माईलेज मिलेगा। इसकी बाजार में कीमत 12 लाख रुपये रह सकती है।

Hero 450 ADV बाइक की लॉन्चिंग

Hero 450 ADV बाइक भी 17 जुलाई को लॉन्च होने वाली है। इस बाइक में कंपनी 450cc का इंजन दे सकती है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इसकी कीमत 2 लाख रुपये से ज्यादा रह सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow