Hero के इस धांसू बाइक को सबसे कम पर खरीदने का मजा, जानें कितना मिलेगा माइलेज

Used Bike: हीरो की स्टाइलिश लुक वाली बाइक पैशन प्रो (Hero Passion Pro) को अगर आप खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। कंपनी की इस बाइक में आपको दमदार इंजन मिलता है। यह इंजन ज्यादा माइलेज देने में सक्षम है। इसमें कंपनी कई एडवांस फीचर्स भी उपलब्ध कराती है।

इस बाइक को खरीदने के लिए अगर आपका बजट कम है तो आज हम अपनी इस रिपोर्ट में इसे कम कीमत के खरीदने का तरीका बताएंगे। इस बाइक को आप 15 हजार रुपये के बजट में ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ बेहतरीन डील के बारे में बताएंगे।

पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर मिल रहा है

OLX वेबसाइट पर हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक के 2013 मॉडल को आकर्षक डील के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन में है। इस बाइक को आप यहाँ से 17,500 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन कंपनी अपनी इस बाइक को खरीदने के लिए किसी तरह की फाइनेंस सुविधा या ऑफर नहीं दे रही है।

दूसरा ऑफर Bikedekho वेबसाइट पर मिल रहा है

Bikedekho वेबसाइट पर हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक के 2015 मॉडल को आकर्षक डील के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन में है। इस बाइक को आप यहाँ से 22,500 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि कंपनी अपनी इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस सुविधा भी दे रही है।

तीसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर मिल रहा है

DROOM वेबसाइट पर हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक के 2012 मॉडल को आकर्षक डील के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन में है। इस बाइक को आप यहाँ से 15 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि कंपनी अपनी इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस सुविधा भी दे रही है।