Used Bikes Price: भारतीय बाजार में आज भी करों से ज्यादा बाईकों की बिक्री होती है। आज भी भारत की बड़ी जनसंख्या कार नहीं खरीद सकती है। इसलिए उनके लिए बाइक खरीदना एकमात्र विकल्प होता है।

लेकिन साल 10 साल बाइक की कीमत बढ़ती जा रही है। ऐसे में एक ऐसा वर्ग भी है जो नई बाइक नहीं खरीद सकता है। उनके लिए ₹1 लाख जुटा पाना काफी मुश्किल है। उन लोगों के लिए आज की यह खबर है।

ऑनलाइन मिलेगी बाइक पर ऑफर

अगर आपके पास नई बाइक खरीदने को बजट नहीं है तो फिर पुरानी टू व्हीलर खरीद सकते हैं। यहां आपके यहां आपको बाइक भी मिल जाएगी और ऐसे भी काफी कम खर्च होंगे। यह डील उनके लिए काफी अच्छी हो सकती है जो रोज कई किलोमीटर बाइक चलाते हैं। लेकिन उनकी आमदनी कम है वही ऑनलाइन कई ऑफर्स के साथ सस्ती कीमत पर बाइक को बेचा जाता है।

Hero Splendor Plus है बहुत सस्ती

Hero Splendor

ओएलएक्स वेबसाइट पर 2012 मॉडल हीरो स्प्लेंडर की कीमत ₹22000 रखी गई है। आगरा उत्तर प्रदेश लोकेशन पर बेची जा रही है यह बाइक अभी भी अच्छी कंडीशन में है। यह काफी अच्छा माइलेज भी देती है और इसका इंजन भी काफी अच्छा बताया जा रहा है। हालांकि इसे खरीदने से पहले आप टेस्ट राइड जरूर करें। यह बाइक की कंडीशन अच्छे से बता देगा।

हॉनर ने किया अपना प्रीमियम लुक और कंटाप फीचर्स वाला 5G फ़ोन भारत में लांच, हर कोई कर रहा था इसका बेसब्री से इंतजार

ITR refund: आईटीआर फाइल करने के बाद रिफंड का कर रहे इंतजार, इतने दिन में आ जाएगा पैसा

TVS Apache की कीमत आधी

TVS Apache

बाइक देखो (Bikedekho) पर टीवीएस अपाचे (TVS Apache) को बेचा जा रहा है। यह 2016 मॉडल बाइक है जिसकी कीमत ₹45000 है। अगर अभी आप टीवीएस अपाचे खरीदने जाएंगे तो यह ₹1 लाख से भी ज्यादा में मिलती है।

अगर आपको स्पोर्ट्स बाइक का शौक है तो यह एक अच्छी डील हो सकती है यहां आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा भी मिल जाएगी। इसके जरिए आप EMI पर यह बाइक खरीद सकते हैं।

इन राशनकार्ड धारकों लद गए दिन! फ्री राशन लेने वाले निकले लाखों टैक्‍सपेयर्स, सरकार उठा रही ये कदम?

आज ही खरीदें धांसू माइलेज वाली बाइक Hero Xtreme 200S 4V जबरदस्त फीचर्स से लैस जानें डिटेल्स

माइलेज किंग TVS Sport जिसका लुक एकदम झकास

इसके अलावा भी आप चाहे तो TVS Sport, Bajaj Pulsar, Hero HF Deluxe, Yamaha R15 और कई पुरानी बाइक्स काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके लिए कई ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है। इसके अलावा बड़े शहरों में ऑफलाइन मार्केट भी है, जहां आपको यह बाइक सस्ती कीमत पर मिल जाएगी।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...