उठाएं साइकिल और खरीद लाएं बाइक, 15 हजार में मिल रही भरपूर माइलेज वाली बाइक्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Bikes: बाइक खरीदने का सपना देख रहा है। युवाओं का सपना तब टूट जाता है जब उन्हें पता चलता है कि टू व्हीलर की कीमत दिनों दिन बढ़ते ही जा रही है। हीरो स्प्लेंडर, टीवीएस स्पोर्ट, अपाचे, पल्सर इन सभी की कीमत काफी ज्यादा बढ़ चुकी है।

लोग अगर इन्हें फाइनेंस प्लान के सहारे भी खरीदते हैं तो इंटरेस्ट रेट काफी ज्यादा हाई है। यही सब कारण है कि युवा बाइक खरीदने का निर्णय बदल रहे हैं। लेकिन अगर आपको ₹15000 में अच्छी कंडीशन बाइक मिल रही हो तो आपको उसे जरुर देखना चाहिए।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

सैकंड हैंड बाजार में भी कीमत काफी ज्यादा!

सेकंड हैंड बाजार में हीरो स्प्लेंडर से लेकर टीवीएस स्पोर्ट तक बेची जाती है। इसके अलावा यहां आपको स्पोर्ट्स बाइक की रेंज भी मिल जाएगी। लेकिन बात अगर कंप्यूटर बाय की हो तो उनकी डिमांड काफी ज्यादा है। इसीलिए इनकी कीमत भी काफी ज्यादा होती है। लेकिन अगर आप थोड़ी पुरानी सेकंड हैंड बाइक खरीदने हैं तो इनकी कीमत काफी कम लगाई जा सकती है।

Hero Splendor 15 हजार में!

बात बाइक्स की होता तो शुरुआत हीरो स्प्लेंडर से ही होती है। बाइकवाले वेबसाइट पर 2012 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस को 15000 रुपए में बेचा जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन ठीक है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

इस पर थोड़े बहुत स्क्रैच है। लेकिन इसका इंजन काफी अच्छा बताया जा रहा है। हालांकि आपके पास टेस्ट राइड का भी विकल्प है जिसका उपयोग कर आप इसकी कंडीशन की अच्छे से जांच कर सकते हैं। इस बाइक को दिल्ली की लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

TVS Sport है एक अच्छी डील देखें कीमत

टीवीएस स्पोर्ट पर युवाओं के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। खासकर इसके माइलेज और लुक को लेकर लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं। आजकल डिलीवरी का काम करने वाले लोग इस बाइक को बहुत ही पसंद कर रहे हैं।

अगर आपके पास नई टीवीएस स्पोर्ट खरीदने का बजट नहीं है तो फिर इसके पुराने मॉडल को खरीद सकते हैं। इसके 2015 मॉडल की कीमत ₹28000 है। यह अभी भी काफी अच्छे कंडीशन में है। हालांकि इसे खरीदने से पहले अच्छे से जांच जरूर कर ले।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow