सस्ती है कार उठाएं फायदा, देगी 30 Km की रेंज और कीमत 2 लाख से कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Car: कर खरीदना आज भी कई लोगों के लिए सपना ही है क्योंकि आज उनकी कीमत इतनी ज्यादा बढ़ गई है। हर कोई इसे खरीद भी नहीं पता है। फाइनेंस प्लान पर भी कार खरीदने के लिए आपको भारी भरकम EMI देनी पड़ती है।

ऐसे में अगर आप वन टाइम इन्वेस्टमेंट करके एक अच्छी कार खरीदना चाहते हैं तो एक ही विकल्प है। आप सेकंड हैंड मार्केट से कार को खरीद सकते हैं।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

2 लाख से भी कम में मिल सकती है कार

सेकंड हैंड मार्केट में कारों की कीमत काफी कम होती है। यहां आप 2 लाख से भी काम में बेहतरीन मॉडल ला सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम मारुति की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक वेगनर के बारे में बात करेंगे जो 2 लाख रुपए से भी कम में बिक रही है। विभिन्न कंपनियों द्वारा इसके अलग-अलग मॉडल की कीमत रखी गई है जिसे आज हम इस आर्टिकल में कवर करेंगे।

Carwale पर अच्छी Maruti WagonR, कीमत भी कम

मारुति वेगनर पहले बहुत ही सस्ती हुआ करती थी। लेकिन अब इसकी ऑन रोड कीमत तकरीबन 7 लाख रुपए के करीब है। ऐसे में अगर आपको 2 लाख में वैगन आर मिल रही है तो उसे जरूर खरीद ले।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Carwale वेबसाइट पर 2015 मॉडल मारुति वेगनर को 2.10 लाख में बेचा जा रहा है। यह गाड़ी 1 लाख किलोमीटर के करीब चली हुई है साइट पर दी गई जानकारी की माने तो इसकी कंडीशन काफी अच्छी है।

हालांकि टेस्ट राइड लेकर आपको इसकी जांच करनी चाहिए। यहां पर फाइनेंस बैंक की सुविधा भी मिल जाएगी, जहां से आप ईएमआई के जरिए इस कर को खरीद सकते हैं।

यहां सबसे सस्ती कार डील

अगर आपको और भी सस्ती वेगनर चाहिए तो इसके लिए आपको ओएलएक्स पर जाना होगा। यहां 2013 मॉडल वेगनर की कीमत 170000 रुपए रखी गई है। यह कार काफी पुरानी हो चुकी है लेकिन आप कुछ सालों के लिए इसे अपने घर ला सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

यह उन लोगों के लिए काफी अच्छा विकल्प होगा जो जो कार चलाना सीखना चाहते हैं या फिर नए-नए ड्राइवर बने हैं। इस कार को चलकर आप ड्राइविंग एक्सपीरियंस को बेहतर कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow