Used Car Prices: भारत में आज सबसे सस्ती कार मारुति अल्टो है जिसकी कीमत तकरीबन 5 लाख रुपए के करीब है। इसके बाद मारुति वेगनर (Maruti WagonR) और स्विफ्ट जैसी कारें आती है जो आज के समय 7 लाख रुपए के आसपास बिक रही है। ऐसे में अगर एक आम आदमी कार खरीदना चाहे तो उसके लिए विकल्प ही नहीं है। इसीलिए आज हम इस आर्टिकल में आपको सस्ती कीमत पर मिल रही कारों की पूरी डिटेल देने वाले है।

5 लाख में मिलेगी प्योर SUV

सेकंड हैंड बाजार में कारों की कीमत काफी कम होती है। यहां महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) भी ₹500000 के करीब मिल जाती है। इसके अलावा 7 सीटर कार जैसे रेनॉल्ट ट्राइबर (Renault Triber) और मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) की कीमत 6 से 7 लाख रुपए के बीच होती है।

जिस कीमत पर आप एक छोटी हैचबैक खरीदेंगे उसकी कीमत पर आपको अच्छी एसयूवी मिल जाएगी। इसीलिए कई लोग अब सेकंड हैंड बाजार से कर खरीदना पसंद कर रहे है।

6000mAh की बैटरी वाला सबसे पसंदीदा Samsung स्मार्टफोन हुआ सस्ता, फटाफट उठाएं इस डील का फायदा

BSNL के दो प्लान ने जियो-एयरटेल की उड़ाई धूल, बंपर डेटा सहित मिल रही ऐसी सुविधा कि झूमे यूजर्स

Mahindra Scorpio का ऑफर

Mahindra Scorpio

महिंद्र स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) का 2011 मॉडल आज 5 लाख रुपए में बिक रहा है। यह मॉडल कारदेखो (Cardekho) वेबसाइट पर लिस्टेड है जहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

इसकी कंडीशन ठीक-ठाक है अगर आप कुछ सालों के लिए एक एसयूवी चलाने का एक्सपीरियंस लेना चाहते हैं तो यह एक बेहतरीन विकल्प होगा। आप आज ही इस कार की पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Ration Card Update: घर में रखी यह चीजें तो आज ही राशन कार्ड करें सरेंडर, नहीं तो होगा नुकसान

Gold Price Today: सोना ग्राहकों का खिला चेहरा, रविवार सुबह होते ही मिली गुड न्यूज, जानें 10 ग्राम की कीमत

Maruti WagonR पर भी धांसू ऑफर

Maruti WagonR 3

सेकंड हैंड मार्केट में मारुति वेगनर (Maruti WagonR) काफी ज्यादा बिकती है। यहां इसके 2014 मॉडल की कीमत 375000 है। यह काफी कम कीमत पर मिल रही है।यही कारण है कि इसका स्टॉक जल्दी ही खाली हो सकता है। अगर आपको यह कार लेनी है तो कारदेखो वेबसाइट पर जा सकते हैं। इस वाइट कलर की वेगनर को दिल्ली की लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...