मात्र 31 हज़ार में पाएं Hero की दमदार और किफायती बाइक

Hero Splendor iSmart एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , इंडिया में इस बाइक डिमांड काफी अच्छा है , अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है लेकिन आपके पास नए बाइक खरीदने की बजट नहीं है तो अब आपको टेंसन नहीं लेना है जी हाँ दोस्तों आप इस बाइक को मात्र 31000 में घर ले जा सकते है। लेकिन कैसे आइये जानते है इस बाइक के बारे में डिटेल्स से। और कहा से ले ये भी

 

धांसू पावर और माइलेज

हीरो स्प्लेंडर iSmart में आपको 113.2 cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन मिलता है. यह इंजन 7500 rpm पर 9.1 bhp की पावर और 5500 rpm पर 9 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. देखने में ये आंकड़े भले ही बहुत बड़े ना लगें, लेकिन रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए ये काफी दमदार और स्मूथ परफॉर्मेंस देता है.

साथ ही, हीरो स्प्लेंडर iSmart की सबसे बड़ी खासियत है इसका माइलेज. कंपनी का दावा है कि ये बाइक 60-70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है, जो शहर में राइडिंग करने के लिए काफी किफायती है.

आधुनिक फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर iSmart को सिर्फ माइलेज देने वाली बाइक कहना गलत होगा. इस बाइक में कई ऐसे फीचर्स भी दिए गए हैं जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं. इसका सबसे बड़ा फीचर है कंपनी की खुद की i3S टेक्नॉलजी. ये टेक्नोलॉजी ट्रैफिक लाइट पर रुकने या गाड़ी चलाते वक्त जब आप गियर को न्यूट्रल में रखते हैं, तो इंजन को ऑटोमैटिकली बंद कर देती है. इससे ईंधन की बचत होती है

फीचर्स

सीबीएस भी है इस फीचर की मदद से आप अगर सिर्फ पीछे का ब्रेक लगाते हैं, तो आगे के ब्रेक पर भी हल्का प्रेशर लग जाता है, जिससे ब्रेकिंग परफॉर्मेंस बेहतर होता है. इसके अलावा ट्यूबलेस टायर ये हीरो स्प्लेंडर iSmart में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं, जो पंक्चर होने पर भी आपको थोड़ी दूरी तक चलने में सक्षम बनाते हैं.

 

डिजाइन 

हीरो स्प्लेंडर iSmart का डिजाइन काफी हद तक स्टैंडर्ड स्प्लेंडर जैसा ही है. हालांकि, इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं, जैसे नए ग्राफिक्स और LED टेललाइट. कुल मिलाकर, ये बाइक देखने में स्टाइलिश और आकर्षक लगती है.

कीमत

दोस्तों अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो OLX में कम कीमत में मिल रहा है, जी हाँ दोस्तों मात्र 31 हज़ार में आप इस बाइक को खरीद सकते है, ये बाइक 2016 की मॉडल है , बाइक की कंडीशन अभी सही है , कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। तो दोस्तों अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो OLX में विजिट करके खरीद सकते है।