Rs. 24500 में बाइक खरीदने का सबसे शानदार ऑफर, Hero Splendor Plus

Avatar photo

By

Manoj Kumar

Hero Splendor Plus किसी पहचान का मोहताज नहीं है दोस्तों , जी हाँ गांव हो या सहर ये बाइक हर जगह देखने को मिलती है। सबसे ज्यादा गांव में इस बाइक की डिमांड है , दोस्तो अगर आप भी ये बाइक खरीदना चाहते है लेकिन थोड़ा कम बजट में तो आपके लिए खुसखबरी है। जी हाँ दोस्तों अब आप ये बाइक बेहद कम कीमत में अपने घर में खड़ा कर सकते है। आइये जानते है इस बाइक के बारे में

 

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज 

Hero Splendor Plus में आपको 97.2 सीसी का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 5.9 किलोवाट की पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन दैनिक आवागमन के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करता है और शहर के ट्रैफिक को आसानी से पार करने में सक्षम है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस की सबसे बड़ी खूबी इसका शानदार माइलेज है। कंपनी दावा करती है कि यह मोटरसाइकल 80 kmpl तक का माइलेज दे सकती है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

आरामदायक राइडिंग 

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक आरामदायक राइडिंग पोजिशन प्रदान करती है। इसकी सीट लंबी चौड़ी है और हैंडलबार भी आरामदायक ऊंचाई पर स्थित है। इसका सस्पेंशन सिस्टम भी अच्छा है जो गड्डों और धक्कों को आसानी से सोख लेता है।

हल्के वजन (112 किलो) और ट्यूबलर डबल क्रैडल चेसिस की वजह से हीरो स्प्लेंडर प्लस की हैंडलिंग भी काफी अच्छी है। शहर के ट्रैफिक में निकलते समय आप इसे आसानी से चला सकते हैं और संकरी गलियों से भी निकाल सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

हीरो स्प्लेंडर प्लस को भारत में सबसे भरोसेमंद मोटरसाइकिलों में से एक माना जाता है। इसका इंजन काफी सिंपल और दमदार है जो कम खर्चा रखता है। इसकी सर्विस आसानी से कहीं भी करवाई जा सकती है और स्पेयर पार्ट्स भी आसानी से और सस्ते में मिल जाते हैं।

आधुनिक फीचर्स 

हीरो ने हाल ही में स्प्लेंडर प्लस को कुछ आधुनिक फीचर्स से भी लैस किया है। अब इसमें आई3एस सिस्टम मिलता है जो ट्रैफिक लाइट पर रुकने पर इंजन को बंद कर देता है और गाड़ी स्टार्ट करते ही उसे दोबारा चालू कर देता है। इससे ईंधन की बचत होती है। इसके अलावा, इसमें डिस्क ब्रेक वाला वेरिएंट भी उपलब्ध है जो बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

कीमत

दोस्तों अब बात करते है कीमत की तो ऑनलाइन वेबसाइट क्विकर में 2022 की ये मॉडल बाइक मात्र ₹24,600 में मिल रहा है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकते है , बाइक में कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। बाइक अभी तक मात्र 14,000 km तक चली है।

Manoj Kumar के बारे में
Avatar photo
Manoj Kumar My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles since 2021, researching and writing articles on health, government schemes, and technology topics. I work very hard to write content so that you can get the right information. Thank you." Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow