सिर्फ 23,500 में चमचमाती बाइक Hero Splendor Plus ले जाये घर

Manoj Kumar

Hero Splendor Plus इंडिया में सबसे ज्यादा बिकने वाला बाइक है। जी हाँ दोस्तों गांव हो या सहर ये बाइक आपको हर जगह देखने को मिलता है। अगर आप इस बाइक को घर में खड़ा करना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों अब आप भी सस्ते में इस बाइक को घर में ला सकते है , जानिए कैसे

- Advertisement -

 

दमदार इंजन और शानदार माइलेज 

हीरो स्प्लेंडर प्लस 97.2 सीसी, एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर OHC इंजन के साथ आता है. यह इंजन 8000 rpm पर 7.91 bhp की पावर और 6000 rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन एक 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है,

- Advertisement -

जो आपको स्मूथ राइडिंग का अनुभव कराता है. सबसे खास बात यह है कि हीरो स्प्लेंडर प्लस बेहतरीन माइलेज देने के लिए भी जाना जाता है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 kmpl से भी ज्यादा का माइलेज दे सकती है. हालांकि, राइडिंग कंडीशन और स्टाइल के हिसाब से माइलेज कम या ज्यादा हो सकता है.

- Advertisement -

भरोसेमंद परफॉर्मेंस और आरामदायक राइड 

स्प्लेंडर प्लस दशकों से भारतीय सड़कों पर राज कर रहा है. इसकी मजबूत बनावट और कम मेंटेनेंस वाली टेक्नोलॉजी इसे एक भरोसेमंद साथी बनाती है. वहीं, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और डुअल शॉक अब्जॉर्बर सेटअप आपको आरामदायक राइड का अनुभव कराता है.

अलग-अलग वेरिएंट्स और फीचर्स 

हीरो स्प्लेंडर प्लस तीन वेरिएंट्स में आता है:स्टैंडर्ड, i3S, मैट एक्सिस ग्रे, i3S वेरिएंट में कंपनी की खास i3S टेक्नोलॉजी दी गई है, जो ट्रैफिक लाइट्स या रेड लाइट पर रुकने पर इंजन को ऑटोमैटिकली बंद कर देती है. इंजन स्टार्ट करते ही यह टेक्नोलॉजी दोबारा इंजन को चालू कर देती है. इससे आपको ईंधन की बचत होती है. वहीं, मैट एक्सिस ग्रे वेरिएंट में आपको स्पेशल मैट फिनिश वाली ग्रे कलर मिलती है.

कीमत  

हीरो स्प्लेंडर प्लस की शुरुआती कीमत ₹ 73,634 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. लेकिन दोस्तों अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप सस्ते में Quiker से ले सकते है। जी हाँ दोस्तों Quiker में ये बाइक मात्र 23,500 में बेचा जा रहा है। ये बाइक 2022 की मॉडल है है और बाइक अभी तक मात्र 8,959 KMS तक चली है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article