Honda Activa: भारतीय बाजार में आपको हर सेगमेंट में स्कूटर्स की एक लंबी रेंज देखने को मिल जाएगी। लेकिन आज हम आपको होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के बारे में बताएंगे। जिसे अपने आकर्षक लुक और पॉवरफुल इंजन के लिए काफी पसंद किया जाता है।

इसका माइलेज भी काफी जबरदस्त है और फीचर्स भी आधुनिक हैं। स्कूटर सेगमेंट में होंडा एक्टिवा का नाम कंपनी कर साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर की लिस्ट में शामिल है। इसका निर्माण कंपनी ने मजबूत मेटेरियल का इस्तेमाल करके किया है।

यह भी पढ़ें:-Electric स्कूटर Tunwal Sport बजट में देती है 100Km से ज्यादा का रेंज

देश के टू व्हीलर मार्केट में इस स्कूटर की कीमत लगभग 70 से 80 हजार रुपये है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आज हम आपको इसे कम कीमत में खरीदने का तरीका बताएंगे। कंपनी की इस स्कूटर को सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट से आप बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको इन वेबसाइट्स पर टेस्टेड स्कूटर्स और बाइक्स काफी कम कीमत में मिलती है।

यह भी पढ़ें:-माइलेज और परफॉर्मेंस से भरपूर Hero Splendor को 20 हजार में खरीदें, जानें ऑफर

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2014 मॉडल की बिक्री OLX वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में हो रही है। यहाँ पर इस स्कूटर को बहुत ही अच्छी कंडीशन में बेचा जा रहा है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस स्कूटर को ज्यादा ड्राइव भी नहीं किया गया है। इस स्कूटर को आप यहाँ से 21,570 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन इसे खरीदने के लिए कोई फाइनेंस प्लान नहीं उपलब्ध कराई गई है।

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2016 मॉडल की बिक्री QUIKR वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में हो रही है। यहाँ पर इस स्कूटर को बहुत ही अच्छी कंडीशन में बेचा जा रहा है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस स्कूटर को ज्यादा ड्राइव भी नहीं किया गया है। इस स्कूटर को आप यहाँ से 27,000 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन इसे खरीदने के लिए कोई फाइनेंस प्लान नहीं उपलब्ध कराई गई है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...