मात्र 2.99 लाख में मारुती की ये धांसू कार होगा आपका जाने कैसे

Manoj Kumar

मारुती की कार इंडिया में काफी पॉपुलर है। जी हाँ अगर आप भी मारुती की कार लेना चाहते है लेकिन पैसे की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो आपके लिए खुसखबरी है। जी हाँ दोस्तों ऑनलाइन मार्केट में Maruti Suzuki Alto 800 बेहद कम कीमत में मिल रहा है। आइये जानते है इस धांसू कार के बारे में

- Advertisement -

 

आकर्षक डिजाइन  

Alto 800 का डिजाइन कॉम्पैक्ट और मॉडर्न है. इसमें स्टाइलिश हेडलैंप्स, एक आकर्षक ग्रिल और स्लोपिंग रूफलाइन दी गई है, जो इसे स्पोर्टी लुक देती है. इसका इंटीरियर भी काफी स्पेसियस है और इसमें पांच लोग आराम से बैठ सकते हैं. सीटें अच्छी पैडेड हैं और ड्राइवर की सीट एडजस्टेबल भी है.

- Advertisement -

इंजन और शानदार माइलेज

Alto 800 में 796cc का 3-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 48 PS की पावर और 69 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन बेहतरीन माइलेज के लिए भी जाना जाता है. कंपनी का दावा है कि ये पेट्रोल पर 24.7 किमी/लीटर और सीएनजी पर 33.44 किमी/kg का माइलेज देती है.

- Advertisement -

सुरक्षा 

नई Alto 800 सुरक्षा के मामले में भी काफी बेहतर है. इसमें डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), सीटबेल्ट प्री-टेंशनर और चाइल्ड लॉक जैसी फीचर्स स्टैंडर्ड तौर पर दी गई हैं.

प्राइस और कम मेंटेनेंस

दोस्तों अगर कीमत की बात करे तो इस धांसू कार की कीमत Rs.3.25 लाख के आस पास है लेकिन दोस्तों आपको इतना पैसा खर्च नहीं करना है जी हाँ दोस्तों olx में ये कार बेहद कम कीमत में मिल रहा है। olx में ये धांसू कार मात्र 2.99 लाख में मिल रहा है। कार अभी तक मात्र 61,000 KM तक चली है। अगर आप इच्छुक है तो ओवर से बात करके ले सकते है

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article