Volvo XC40 D4 R-Design: अगर आप भी एक ऐसी गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं जो काफी लग्जरी फीचर्स के साथ, लुक के मामले में भी जबरजस्त हो तथा परफॉर्मेंस भी धांसू दे तो आपको एक नजर Volvo के तरफ से आने वाली XC40 D4 R-Design गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। इस गाड़ी में आपको 1969 cc का दमदार डीजल इंजन मिलता है जो गजब की परफॉर्मेंस देता है। साथ ही यह गाड़ी लग्जरी तथा मॉडर्न फीचर्स से लैस है। खास बात तो यह है कि अभी आपको यह इसकी वास्तविक कीमत से काफी सस्ती मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का तरीका।

Volvo XC40 D4 R-Design गाड़ी के ये फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

अगर हम Volvo XC40 D4 R-Design गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1969 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 190 bhp की अधिकतम पावर तथा 400 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको 18 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस भी काफी अच्छा है जो 211 MM है जो गाड़ी को काफी आकर्षक बना देता है। ।

इस गाड़ी में आपको सुरक्षा के भी ढेरों सारे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें आपको सबसे पहले ब्रेक असिस्ट, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्राइवर पैसेंजर तथा साइड एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटर, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, रियर कैमरा, एंटी थेफ्ट डिवाइस, हिल एसिस्ट तथा हल डीसेंट कंट्रोल जैसे फीचर्स इसमें शामिल है।

Volvo XC40 D4 R-Design गाड़ी को यहां से खरीदने पर पड़ेगी सस्ती

आपकी जानकारी के लिए बता दें Volvo की तरफ से XC40 D4 R-Design गाड़ी को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 42.90 लाख रुपये थी। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 15 लाख में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 56,426 किलोमीटर चलाया है तथा उन्होंने गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी को साझा किया है। उनके अनुसार अभी इस गाड़ी में परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य कोई समस्याएं नहीं आई है तथा उन्होंने गाड़ी को काफी अच्छे से मेंटेन करके रखा है जिससे इसमें किसी प्रकार का कोई डेंट या स्क्रैच नहीं है। और यह देखने में बिल्कुल न्यू लगती है। तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho पर जाकर आप सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh is a skilled content writer with a passion for crafting engaging and informative articles. He boasts 3 years of experience in the industry, tackling a diverse range of topics including personal...