Yamaha Fascino: क्या हो अगर आपको कम बजट में एक यूनिक डिज़ाइन वाली स्कूटर मिल जाए? यामहा फसिनो (Yamaha Fascino) कंपनी की यूनिक डिज़ाइन वाली स्कूटर है। जिसमें बेहतर परफॉरमेंस के साथ ही आपको कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। इस स्कूटर में ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज दिया गया है और कंपनी ने इसमे काफी ज्यादा माईलेज भी ऑफर किया है।

Old Pension Scheme को लेकर आया नया अपडेट, फटाफट पढ़ें डिटेल

Hero Cruiser 350 बुलेट बाइक को देती है टक्कर, जबरदस्त माइलेज और धांसू फीचर्स के साथ जानिए डिटेल्स

Yamaha Fascino कीमत की डिटेल्स

Yamaha Fascino 2 jpeg

अगर बात इस स्कूटर के कीमत की करें, तो बाजार में यामहा फसिनो (Yamaha Fascino) स्कूटर को लगभग 95 हजार रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है। लेकिन इस स्कूटर को आप इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट से यह स्कूटर आपको बहुत ही मामूली कीमत पर मिल सकती है। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस स्कूटर के कुछ सेकेंड हैंड मॉडल पर ऑफर किए जा रहे डील के बारे में बताएंगे।

Gold Price Today: दौड़कर खरीदें सोना, कीमत औंधे मुंह जमीन पर आई, जानें 14 से 24 कैरेट तक का रेट

Hero की मशहूर स्प्लेंडर का नया मॉडल हुआ बाजार में लांच, 80 kmpl के माइलेज के साथ जीत रहा ग्राहकों का दिल

सेकेंड हैंड Yamaha Fascino पर ऑफर

Olx वेबसाइट पर यामहा फसिनो (Yamaha Fascino) के 2017 मॉडल को बेचा जा रहा है। इस स्कूटर को काफी बेहतर तरीके से रखा गया है और इसे 20,300 किलोमीटर तक चलाया गया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस एमपीवी की यहाँ पर कीमत 27,500 रुपये रखी गई है।

Yamaha Fascino1

यामहा फसिनो (Yamaha Fascino) के 2019 मॉडल को Olx वेबसाइट से लिया जा सकता है। यह स्कूटर काफी अच्छे से रखी गई है और 23,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस स्कूटर को यहाँ पर 33,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

2018 मॉडल यामहा फसिनो (Yamaha Fascino) की बिक्री Olx वेबसाइट पर की जा रही है। अबतक 24,163 किलोमीटर तक राइड की गई इस स्कूटर को इसके ओनर ने काफी अच्छे से मेन्टेन किया है। अगर आपको कम कीमत में इस स्कूटर को खरीदना है, तो यहाँ से इसे 36,999 रुपये में आप ले सकते हैं।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...