स्टाइलिश है Yamaha Fascino इसलिए न खरीदें! इसकी माइलेज ज्यादा और कीमत काफी कम

Saurav Kumar

Yamaha Fascino: देश के टू व्हीलर मार्केट में यामहा मोटर्स की बाइक्स के साथ ही कई स्कूटर्स भी मौजूद हैं। इस रिपोर्ट में आज हम कंपनी की स्कूटर यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) के बारे में आपको बताएंगे। जो अपने यूनिक डिज़ाइन के लिए मार्केट में लोकप्रिय है। कंपनी की इस स्कूटर में बेहतर परफॉर्मेस के साथ ही आपको काफी ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज मिलता है।

- Advertisement -

Yamaha Fascino इंजन

कंपनी की स्कूटर Yamaha Fascino में आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 125cc का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 8.2Ps पावर के साथ ही 10.3Nm टॉर्क पैदा करने की है। इस स्कूटर में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है और इसमें 68.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में आपको ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है।

Yamaha Fascino कीमत

कंपनी की इस आकर्षक लुक वाली स्कूटर की बाजार में कीमत 79,900 रुपये से 93,130 रुपये के बीच है। ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इस स्कूटर के कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें काफी कम कीमत पर बिक्री के लिए Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है।

- Advertisement -

सेकेंड हैंड Yamaha Fascino पर ऑफर

अगर आपको यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) स्कूटर कम कीमत में चाहिए। तो आप एक बार Olx वेबसाइट पर इस स्कूटर को चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस स्कूटर के 2015 मॉडल को बेचा जा रहा है। अबतक 12,543 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस स्कूटर का कंडीशन काफी शानदार है।

यह उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड है और ब्लू कलर में आती है। इस स्कूटर को यहाँ पर 29,000 रुपये में सेल किया जा रहा है। इसके सेलर की पूरी डिटेल वेबसाइट पर दी गई। ऐसे में अगर आपको यह डील सही लग रहा है तो आप वेबसाइट से सेलर की डिटेल लेकर इसे खरीद सकते हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article