Yamaha Ray ZR: यामाहा मोटर्स की टू व्हीलर मार्केट में कई बाइक्स और स्कूटर आती हैं। जिसमें से एक यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर है। इस स्कूटर का डिज़ाइन स्पोर्टी है और कंपनी ने इसे काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनाया है। इसमें आपको ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज के अलावा आधुनिक फीचर्स और शानदार परफॉरमेंस मिलता है। अगर आपको भी यह स्कूटर खरीदने का मन है। तो पहले यहाँ पर आप इसके बारे में जान लीजिए।

8th Pay Commission: 8वें वेतन आयोग का गठन होगा या नहीं, फटाफट जानें ताजा अपडेट

Bhojpuri Song: Amrapali Dubey Spotted Getting Romantic With Dinesh Lal Yadav in Bedroom

Yamaha RayZR स्कूटर की कीमत

amaha RayZR 2

यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) कंपनी की आकर्षक लुक वाली स्कूटर है। जिसमें पॉवरफुल इंजन के साथ ही आपको ज्यादा माईलेज मिल जाता है। अगर बात इसके कीमत की करें तो बाजार में यह स्कूटर लगभग 1 लाख रुपये की कीमत पर आती है। लेकिन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर यह स्कूटर काफी कम कीमत पर आपको मिल जाती है। ऐसे में इसे अपने बजट में खरीदने के लिए आप कुछ प्रमुख वेबसाइट्स को विजिट कर सकते हैं। जिसके बारे में हम इस रिपोर्ट में बात कर रहे हैं।

LPG Prices: महिलाओं की खुशी का नहीं ठिकाना, सालाना तीन सिलेंडर मिलेंगे फ्री, जानिए जरूरी शर्तें

Kia Clavis SUV India: Top Features, Engine Options, and Expected Launch

Yamaha RayZR के सेकेंड हैंड मॉडल पर ऑफर

amaha RayZR 1

Olx वेबसाइट पर 2017 मॉडल यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर लिस्टेड है। इस स्कूटर का कंडीशन बेहतरीन है और इसे 46,000 किलोमीटर तक राइड किया गया है। अगर आपको यह स्कूटर खरीदनी है, तो यहाँ से यह आपकी 22,000 रुपये खर्च करके हो सकती है।

2018 मॉडल यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर को आप Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह ग्रे कलर की स्कूटर है और देखने मे एकदम नई जैसी लगती है। इसके ओनर ने इसे 43,500 किलोमीटर तक चलाया है और 32,500 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए रखा है।

यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर के 2012 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यह स्कूटर 20,000 किलोमीटर तक चली हुई है और यहाँ पर 25,000 रुपये में मिल रही है। अगर आपका बजट कम है तो आप इस स्कूटर को खरीद सकते हैं। लेकिन पहले इसकी अच्छे से जांच जरूर कर लें।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...