फिर से जलवा बिखरने के लिए तैयार Yamaha RX100, सिर्फ इतनी कीमत में मिलेंगे धांसू माइलेज और फीचर्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Yamaha Rx 100 2024. देश में बड़ी-बड़ी कंपनियों को टक्कर देने के लिए यामाहा ने कमर कस ली है, जिससे रॉयल एनफील्ड केटीएम जैसी बाइकों की खैर नहीं होगी। 90 के दशक में सेल होने वाली यामाहा आरएक्स 100 बाइक अब जबरदस्त स्टाइलिश लुक दमदार इंजन और आधुनिक फीचर में आने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट में बचा जा रहा है कि कंपनी इसमें सबसे ज्यादा अपडेट कर ला रही है। जिससे ग्राहकों की यह पहली पसंद बनने वाली है। आपने रेसिंग के लिए फेमस रही आप ने फिल्मों मे इस बाइक को जरूर देखा होगा।

फिर से धमाल मचाने आ रही यामाहा आरएक्स 100

90 के दशक में तहलका मचाने वाली Yamaha Rx 100 फिर से आ रही है। जो पहले से ज्यादा आधुनिक होगी बल्कि इंजन, फीचर्स, लुक डिजाइन में पहले से अपडेट होगी।

Yamaha Rx 100 में मिलेगा इतना दमदार इंजन

कंपनी इस बाइक में पहले से ज्यादा दमदार इंजन देने जा रही है, जो नई टेक्नोलॉजी पर आधिरत होगा। जिससे Yamaha RX 100 बाइक में 225cc का BS6 फेज टू इंजन देने वाली है, जिससे यह इंजन 20bhp की पावर के साथ 19.93 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। जिससे एवरेज की बात करें तो लो मेंटेनेंस के साथ-साथ बड़े आराम से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी।

इन जबरदस्त फीचर्स में आ रही Yamaha Rx 100

कंपनी Yamaha Rx 100 के फ़ीचर्स में कोई कमी नहीं छोड़ने वाली है, जिससे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल घड़ी, ईंधन गेज, नेविगेशन, रियल टाइम के नेविगेशन और कम ईंधन संकेतक जैसे फीचर्स शामिल किए जा रहे है।

इतने बजट में लॉन्च होगी Yamaha Rx 100

तो वही बाइक के अहम जानकारी की बात करें तो Yamaha इस बाइक को एक किफायती कीमत में ला रही है, इसकी कीमत का अंदाजा 1 लाख रुपए के आसपास हो सकती है, और इसे 2025 के शुरुआत में उतारा जा सकता है। और इसके बाद में बुकिंग शुरु हो सकती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow