Yamaha Rx 100: दशकों तक सड़क पर दादागिरी करने वाली यामाहा आरएक्स 100(Yamaha Rx 100) मार्केट में जल्द लॉन्च होकर तहलका मचाती नजर आएगी. इस बाइक का 1980 के दशक में बहुत बड़ा रुतबा रहा है, जिसकी आवाज सुनते ही लोगों की भीड़ लग जाती थी. एक बार फिर बाइक मार्केट में लॉन्च होने के लिए तैयार है. कंपनी की तरफ से Yamaha Rx 100 की लॉन्चिंग के लिए तेजी से तैयार किया जा रहा है, जो किसी बड़े ऑफर की तरह होगी.

यामाहा आरएक्स 100 के फीचर्स और लुक भी एकदम गदर रहने की उम्मीद है. अगर आप किसी बाइक की खरीदारी करने का प्लान बनाए बैठे हैं तो प्लीज थोड़ा रुक जाएं, जिससे किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं होगी. इस बाइक की लॉन्चिंग के बाद आप आराम से खरीदकर घर ला सकते हैं. पुराने मॉडल की तुलना में इसका माइलेज भी एकदम बढ़िया रहने की उम्मीद है. डिजाइन के लिए यह बाइक युवाओं की पहली पसंद बन सकती हैं. यामाहा आरएक्स 100 में कैसे फीचर्स होंगे, यह सब आर्टिकल में नीचे जान लें, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी.

Yamaha Rx 100 News

Read More: Maruti Suzuki की मशहूर माइलेज वाली कार को अब घर लाए सिर्फ 2 लाख रुपये में, जान ले आप भी इसका EMI प्लान

Read More: Royal Enfield की एडवेंचर हिमालयन 650 का हुआ मार्केट में खुलासा, मिल सकते ये प्रीमियम फीचर्स जाने कीमत

New Yamaha RX100 के आधुनिक फीचर्स तोड़ेंगे रिकॉर्ड

धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली यामाहा आरएक्स 100 की लॉन्चिंग तमाम आधुनिक फीचर्स के साथ की जानी है. इसका लुक हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करेगा, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह साबित होगा. बाइक में विशेष रूप से डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और स्मार्टफोन चार्जिंग जैसे फीचर्स शामिल किए जाएंगे, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है.

इसमें एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर और आरामदायक सीट भी सैट की जाएगी. इसके अलावा एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, जैसे काफी सारे आधुनिक टेक्नोलॉजी वाली खूबियां भी दी गई हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह होगी. बाइक का माइलेज भी पहले के मुताबिक काफी ज्यादा रह सकता है. यामाहा ने ग्राहकों के लिए 100cc का पावरफुल इंजन भी शामिल किया है प्रदान किया है, जो किया इंजन 11Ps की पावर पर 10.39Nm का टॉर्क देने में सफल है.

Yamaha Rx 100 Update

Yamaha RX100 बाइक की कितनी रह सकती कीमत

Read More: धान की फसल में खरपतवार से मत हो परेशान! कृषि एक्सपर्ट ने बताई ये काम की बात, तुरंत अपनाएं

Read More: 6000mAh की बैटरी वाला सबसे पसंदीदा Samsung स्मार्टफोन हुआ सस्ता, फटाफट उठाएं इस डील का फायदा

यामाहा आरएक्स 100 की लॉन्चिंग को लेकर अभी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है. समाचार में इसी साल के आखिर तक का दावा किया जा रहा है. यामाहा कंपनी की तरफ से बाइक की कीमत 1 लाख रुपये तक निर्धारित की जा सकती है. हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी कीमत पर किसी तरह की पुष्टि नहीं की गई है. बस मीडिया की खबरों में इस तरह की बातें की जा रही हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...