बस ₹49,000 में मिल रही नई Electric Scooter, ये हैं उसकी रेंज

Saurav Kumar
Yo Edge Electric Scooter

Yo Edge Electric Scooter: भारत में जो लोग सस्ती कीमत पर एक टिकाऊ वाहन चाहते हैं। उनके लिए YoBykes ने 49000 में नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर इको फ्रेंडली है और काफी अच्छा रेंज भी देती है।

- Advertisement -

Yo Edge Electric Scooter की धांसू रेंज

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सस्ती जरूर है। लेकिन इसकी बैटरी लाइफ काफी जबरदस्त है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के द्वारा 80 किलोमीटर तक का रेंज कवर किया जा सकता है। आप इसे घर पर बड़े ही आराम से चार्ज कर सकते हैं। कंपनी ने इसके बैटरी चार्जिंग को बहुत ही आसान बनाया है।

नई Electric Scooter के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का रख रखा हो बहुत ही सस्ता है। पारंपरिक पेट्रोल स्कूटर की तुलना में इसकी सर्विसिंग का खर्च काफी कम है। इसके अलावा इसे चलाने में भी ज्यादा की लागत नहीं आती है।

- Advertisement -

इसीलिए इसे आम आदमी की पसंदीदा इलेक्ट्रिक स्कूटर भी कहा जा रहा है। बात करें इसके फीचर्स की तो कंपनी ने इसे काफी सेफ बनाया है। इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम जैसी सुविधाएं दी गई है। इसके अलावा यह काफी ज्यादा मजबूत और कूल डिजाइन के साथ आती है।

Electric Scooter का फाइनेंस प्लान और सब्सिडी

अगर आपके पास अभी 49000 नहीं है तो भी आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं। कंपनी कई फाइनेंसिंग संस्थाओं के साथ मिलकर काम कर रही है जो आपको EMI की सुविधा प्रदान करेगी। ऐसा करके आप काफी कम कीमत पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं।

- Advertisement -

इसके अलावा भारत सरकार द्वारा दी जा रही इलेक्ट्रिक वाहनों पर सब्सिडी का भी फायदा आपको मिलेगा। यह स्कूटर वैसे ही काफी सस्ती है। इसके अलावा इस पर मिलने वाली सब्सिडी के कारण यह और भी सस्ती हो जाती है। यही कारण है कि आपके लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी अच्छा विकल्प रहेगी।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article