सिर्फ 25 हजार में आपकी हो सकती है Hero HF Deluxe, Used Bike पर ऑफर छूट न जाए, देखें

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: देश के बाइक सेक्टर में कंपनियों ने को अपने-अपने Bike को लॉन्च करके अंबार लगा दिया है, जिससे ग्राहक अपने लिए कौन सी बाइक अपने घर लाए तों इसके बार में कंनफ्यूज रहते है। तो वही आज कम यूज्ड बाइक ऑफर के तहत मार्केट में बेस्ट सेलिंग और पॉपूलर बाइक को 25 हजार तक के बजट में खऱीदने का ऑफर लाए है।

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की Hero HF Deluxe एक ऐसी बाइक है, जो टॉप सेलिंग बाइक में आती हैं, जो कम मेंनटेंन्स के साथ 70 किलोमीटर तक एवरेज देने में सक्षम है, तो लोग नई नौकरी या नए बिजनेस के काम कामकाज के लिए बाइक को खरीदना चाहते है, इस समय कम बजट होने के वजह से पैसा ज्यादा नहां जमा कर पाते हैं, तो यहां पर यूज्ड बाइक ऑफर लाए है।

बिना फाइनेंस प्लान और EMI के मिल रही Bike

यहां पर बिना फाइनेंस प्लान और EMI भरने के साथ Hero HF Deluxe का यूज्ड बाइक मॉडल मिल रहा है। यहां पर शोरुम पर जाते हैं, तो ऑनरोड पर 85 हजार रुपए खर्च करने होगें। एक जबरदस्त डील के जरिए सिर्फ ₹35000 के बजट में मिल रही है।

 सिर्फ ₹25000 के बजट Hero HF Deluxe

OLX वेबसाइट पर सिर्फ 25,000 रूपए मे यूज्ड Hero HF Deluxe बाइक मिल रही है, जिसे शानदार डील को बताए गए साइट से जाकर सिर्फ 25,000 में खरीद सकते हैं। यहां पर ये बाइक का मॉडल 2018 का है। जो अच्छी खासी तरीके से मेनटेंन की गई है।

दरअसल आप को काम की जानकारी दें तो ऐसे आप भी बाइक की खरीदारी आसान तरीके से कर सकते हैं, जिससे आप को यहां पर कुछ ज्यादा नहीं करना है, सिर्फ मार्केट में बाइकों के आधिकारिक पोर्टल पर जाना हो जो यूज्ड बाइक का बिजनेस करती हैं, जिससे यहां पर Used Hero HF Deluxe मिल जाएगी।

Hero HF Deluxe दमदार इंजन के साथ देती धांसू माइलेज

हीरो एचएफ डीलक्स में 97.2 सीसी वाला इंजन एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर है। इंजन चार-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। जो 7.9bhp और 8Nm का टार्क जनरेट करती है। कंपनी का दावा हैं कि बाइकका एवरेज 70 किलोमीटर है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow