10 का नोट जेब में तो चमकी किस्मत, यहां 6 लाख रुपये में करें सेल, जानें तरीका

नई दिल्लीः अब लोग पुराने नोट और सिक्कों की सहायता से भी मोटी इनकम कर रहे हैं। आपके पास कोई काम नहीं और मालामाल होने का ख्वाब बुन रहे हैं तो भैया बिल्कुल भी देर नहीं करें। बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

वैश्विक बाजार में इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों के बदले कई लाख रुपये तक आराम से मिल रहे हैं जो किसी बढ़िया मौके से कम नहीं है। बाजार में 10 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में आराम से 6 लाख रुपये तक आराम से मिल रहे हैं।

आपने नोट की बिक्री करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे तरीके नहीं आते हैं। नोट की बिक्री के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं जिन्हें जानकर ही आप सेल कर सकत हैं।

यहां बेचें 10 का नोट

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 10 का नोट बेचने के लिए आपको कहीं भी चक्कर में पड़ने की जरूरत नहीं होगी। आप घर बैठे नोट की सेल कर सकते है। इसके लिए नोट पर सबसे पहले तो सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। मुस्लिम समाज में सीरिय नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है।

इस्लाम धर्म के लोग सीरियल नंबर 786 के नोट को सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए शुभ समझते हैं जो मौका हाथ से ना जाने दें। आपके पास ऐसा एक नोट रखा है तो 6 लाख रुपये और चार नोट तो 24 लाख रुपये में नोट की सेल करने का सपना साकार कर सकते हैं। नोट की सेल करने का मौका हाथ से ना जाने दें जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

जानिए कहां करें नोट की सेल

वैश्विक बाजर में नोट की सेल करने को कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं है। इसके लिए सबसे पहले तो ई-बे वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। फिर आप आराम से यहां सिंपल नोट का फोटो लेकर अपलोड कर दें जिसके बाद ग्राहक खुद व खुद आपसे जुड़ने लगेंगे।

आप मुंह मांगी कीमत में नोट की सेल का सपना पूरा कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ई-बे वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से नोट की सेल पर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की खबरों के आधार पर इस आर्टिकल को पब्लिश किया गया है।