100 Rupees Note: अगर आपके पास 100 रुपए का ये पुराना नोट, तो जल्द होने वाले हैं मालामाल

Avatar photo

By

Sanjay

100 Rupees Note: आज 100 रुपये का नोट चलन में है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस नोट के सीरियल नंबर से आप लाखों की कमाई कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप इस नोट को बेचते हैं तो आप इससे लाखों कमा सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की भी जरूरत नहीं है. वैसे तो बाजार में कई पुराने नोट मौजूद हैं जिनसे आप पैसे कमा सकते हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

100 रुपये के नोट की विशेषताएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 100 रुपए के नोट की जिन खास खूबियों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उस पर आपने कभी ध्यान नहीं दिया होगा। हम जिस फीचर की बात कर रहे हैं वह है सीरियल नंबर। जी हां, दरअसल हम जिस सीरियल नंबर की बात कर रहे हैं वह बेहद खास है।

हम जिस सीरियल नंबर की बात कर रहे हैं वह सीरियल नंबर 786 है। इस्लाम धर्म के लोग इन सीरियल नंबरों पर बहुत विश्वास करते हैं। इतना ही नहीं, यह सीरियल नंबर ऐसा है कि देखा जाए तो सभी धर्मों के लोग इस पर बहुत विश्वास करते हैं। लोगों का मानना है कि यह सीरियल नंबर लोगों के जीवन में ढेर सारी खुशियां और पैसा लेकर आता है।

100 रूपये का नोट कैसे बेचे

अब आपने यह तो चेक कर लिया है कि आपके पास पैसे हैं या नहीं, लेकिन सवाल यह उठता है कि इस पुराने नोट को बेचा कैसे जाए। इसके लिए सबसे पहले आपको OLX, Quikr और www.ebay.com वेबसाइट पर जाना होगा। आपको इनमें से किसी एक वेबसाइट पर खुद को विक्रेता के रूप में पंजीकृत करना होगा। रजिस्ट्रेशन करने के बाद आपको अपने नोट की एक अच्छी सी फोटो खींचकर प्लेटफॉर्म पर अपलोड करनी होगी. इसके बाद जिसे भी आपका विज्ञापन पसंद आएगा वह खुद-ब-खुद आपसे संपर्क कर लेगा।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow