गजब! 70 रुपये से कम भाव वाले बैंकिंग शेयर कर रहे मालामाल, ये कमाई के लिए देखें डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: 3 Top PSU Bank Stocks. शेयर बाजार में कमाई करने की सोच रहे निवेशकों के लिए अच्छी खबर है, शेयर मार्केट में लिस्टेड इन 3 बैंकों के शेयर का भाव तेजी से उछाल में है। यहां पर हम बात कर रहे हैं, सरकारी बैंकों में शयेर के बारे में, इन दिनों बैंक के शेयर फोकस में है।

दरअसल यहां पर बात हो रही है, आईओबी, यूको बैंक, पंजाब एंड सिंध बैंक जैसे सरकारी बैंकों के बारे में, जो अपने उछाल के वजह से फोकस में है। मौजूदा समय में इनकी के प्राइस की बात करें तो यूको बैंक अभी 60.70 रुपये पर जो 15 दिन में यह 42 फीसद से अधिक उछला है।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

इसके बाद पंजाब एंड सिंध बैंक 37 फीसदी से अधिक रिटर्न दे चुका है। अभी यह 68.50 रुपये पर चल रहा है।  तो वही एक और बैंकिग शेयर में तेजी देखी गई है। आईओबी भी लोगों को कमाई करने का जबरदस्त मौका दे रही है।

यूको बैंक- अगर आप कोई ऐसे बैंकिग शेयर को सर्च कर रहे हैं, जो 70 रुपए से कम हैं, तो यूको बैंक 70 रुपये से कम के कमाई करने वाले बैंकिंग शेयरों में एक भी है। आज यह 1.65 फीसद ऊपर 61.65 रुपये पर ट्रेड कर रहा है। इसका 52 हफ्ते का हाई 70.65 रुपये और लो 22.25 रुपये है। पिछले 5 दिनों में इस स्टॉक ने 16 फीसद तक की तेजी देखी गई है।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

आईओबी- बैंकिग सेक्टर में एक शेयर तगड़ी कमाई करवा रहा है। जी हीं यहां पर आईओबी की बात हो रही है। आईओबी के शेयर 69.70 रुपये पर ट्रेड कर रहा है, एक ही दिन में बैंक के शेयर 2.05 फीसद तक उछाला देखा गया। तो वही इस साल अब तक इसने 60 फीसदी का रिटर्न दिया है। बैंक के शेयर का 52 हफ्ते का हाई 83.75 और लो 20.85 रुपये है। आईओबी के टेक्निकल ट्रेंड के मामले में लॉन्ग और शॉर्ट टर्म दोनों में बुलिश देखा जा रहा है।

पंजाब एंड सिंध बैंक- बैकिंग सेक्टर में एक शेयर 70 रुपए से कम भाव में चल रहा है, जो पिछले एक साल में इसने 164 फीसद से अधिक का रिटर्न दिया है। जी हां पंजाब एंड सिंध बैंक निवेशकों को खास फायदा करा रहा है। तो पंजाब एंड सिंध बैंक वही 68.75 रुपये पर ट्रेड कर रहा था। पंजाब एंड सिंध बैंक का शेयर 52 हफ्ते का हाई 77.50 रुपये और लो 23.10 रुपये है।

Also Read: सीनियर सिटीजन को इस स्कीम में ब्याज से मिल रहे 12 लाख से ज्यादा रुपये, जानें पूरी डिटेल

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow