गुल्लक में रखा सिर्फ 2 रुपए का सिक्का जो दिला रहा 5 लाख, देखें सेल करने का दिलचस्प तरीका!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:2 Rupee Coin Earning. आज के समय में ऐसा कौन नहीं हैं, तो कमाई करके का साधन पर नहीं बनाना चाहते है, क्योकिं एक ही कमाई के जरिया पर निर्भर नहीं रहना चाहिए, कभी भी कोई बड़ा झटका लग सकते हैं। तो वही आप भी लाखों के कमाई का सपना देख रहे है, जिससे यहां पर नौकरी और बिजनेस के साथ-साथ पलभर में बंपर कमाई का मौका मिल रहा है।

महंगाई के वजह से लोगों की कमाई खर्चों में ही चला जाती है, जिससे आप कोई ऐसे जरिया तलाश रहे हैं, जो एक ही झटके में खाली पूरी झोली भर दे तो ये काम की खबर हैं, क्योंकि यहां पर आप के लिए दुर्लभ नोट और सिक्कों को सेल करने का प्रोसेस बता रहे है।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

आप ने जरुरी कभी ना कभी ऐसी खबरों के बारे में सुना होगा, जो दुर्लभ चीजों की नीलामी के बारे में होती है, जिससे यहां पर आप को मार्केट में चल रहे मांग में नोट या सिक्कों को सेल कर लाखों में कमाई कर सकते हैं। दुनिया में प्राचीन वस्तुओं को इकट्ठा करने में वाले लोगों की कमी नहीं है, जिससे यहां पर विशेष प्रकार के नोट और सिक्के लाखों में सेल हो रहे है।

ऐसे में आप के पास पहले से ही प्राचीन वस्तुओं का संग्रह है, जिसस प्राचीन सिक्के हैं तो आप उनके बदले लाखों रुपये वसूल सकते हैं, तो वही यहां पर बताया गया 2 रुपये का सिक्का को सेल कर लाखों में कमाई हो सकती है।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

ये 2 रुपये का सिक्का बना रहा अमीर

तो वही अगर गुल्लक या हैंडबैग में 2 रुपये का सिक्का तो 1994, 1995, 1997 या 2000 सीरीज है, तो आपको सेल करने पर 5 लाख रुपये मिलेंगे। बता दें कि इन सिक्कों की काफी डिमांड है। तो वही सिक्कों को पाने के लिए लोग लाखों रुपए देने को तैयार हो जाते हैं। जिससे आप भी यहां पर बताया गया प्रोसेस से सेल कर सकते हैं।

ऐसे घर बैठे सेल करें 2 रुपये का सिक्के

  • सबसे पहले आपको पहले Quikr पर विक्रेता के रूप में रजिस्टर करना होगा।
  • अब सिक्के की इमेज पर क्लिक करके उसे अपलोड करें।
  • जिसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी दर्ज करें।
  • यहां पर वेबसाइट आपके द्वारा दर्ज की गई जानकारी वेरिफाई होगी।
  • जिसके बाद में खरीदार आप से संपर्क करेगा।
  • डील पक्की होने पर आप सिक्के कीमत मिल जाएगी।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow