नई दिल्ली: Airtel 1099 Recharge Plan: भारत में Airtel अपने 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स को लुभाने के लिए कई ब्रॉडबैंड, प्रीपेड और पोस्टपैड जैसे कई प्लान को लाता रहता हैं। जिसके बेनिफिट को देख इसके यूजर्स भी खुश रहते हैं। अक्सर हम इसके अलग- अलग मोबाइल प्लान की बात करते हैं, जिसमें आप ग्राहकों को इंटरनेट के साथ साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट्स भी मिलता है। मगर आज हम आपको इसका ऑल इन वन ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके बेनिफिट के हिसाब से इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं हैं यानी आप इसका आराम से लाभ उठा सकते हैं। चलिए, आपको इसके बारे में डिटेल से बताएं।

Airtel का 1099 रुपये वाला प्लान

ये एयरटेल का एक फाइबर प्लान है , जिसे Airtel Black के नाम से जाना जाता है। इस रिचार्ज प्लान का प्राइस 1099 रुपये है, जिसमें आप ग्राहकों को DTH, OTT सब्सक्रिप्शन, इंटरनेट और लैंडलाइन कनेक्शन देखने को मिलता है।

बात करें इस प्लान के खासियतों की तो इसमें आपको 1 महीने की वैलिडिटी साथ मिल रही हैं। जिसमें आपको टोटल 3.3TB का डेटा मिलता है, जिसमें 200 Mbps की स्पीड मिलती है। वहीं इसके OTT सब्सक्रिप्शन की बात करें तो इस प्लान में आपको Prime Video, Disney+ Hotstar और Airtel Xstream Play का बेनिफिट मिल रहा है। इसके अलावा आपको इस प्लान में DTH कनेक्शन भी साथ दिया जा रहा है। साथ ही 350 रुपये की कीमत में TV चैनल का एक्सेस मिलेगा।

क्यों खास है ये प्लान

Airtel Black का ये प्लान इसलिए खास है क्योंकि इसमें आपको बेहद ही कम कीमत में कई अलग प्लान देखने को मिल सकते हैं। इसके लिए आपको अलग-अलग सर्विस लेने की जरूरत पड़ सकती है और अधिक पैसे भी देने पड़ सकते हैं। कंपनी आपसे एक सिक्योरिटी की कीमत या फिर 3300 रुपये की एडवांस पेमेंट लेती है। इसके तहत आपको फ्री इस्ट्रॉलेशन का लाभ दिया जाता है। अगर आप कोई एडवांस पैमेंट करते हैं वो आपके आगे के बिल में मैनेज कर लिया जाएगा। साथ ही कंपनी आपको इसमें 30 दिन फ्री सर्विस भी देती हैं।

अब आपको टीवी, मोबाइल या फिर किसी भी तरह के बिल को करने के लिए बार-बार रिचार्ज करने की झंझट नहीं पड़ेगी। अब आप इस रिचार्ज के अंदर ही सब कुछ प्राप्त कर सकते हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...